IPS अफसर ने की खुदकुशी, कैंसर से बीवी की मौत के फौरन बाद ICU में ही खुद को मारी गोली

PRIVESH PANDEY

19 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 19 2024 4:47 PM)

Assam IPS officer Shiladitya Chetia: 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी शिलादित्य चेतिया ने आईसीयू के अंदर अपनी सरकारी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. उनकी पत्नी की कुछ ही मिनट पहले मौत हुई थी.

असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया

असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया

follow google news

Assam News: असम के होम और पॉलिटिकल सेक्रेटरी शिलादित्य चेतिया ने अपनी पत्नी की मौत के सदमे में खुद की जान ले ली. मंगलवार को गुवाहाटी के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में पत्नी के शव के सामने ही उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. उनकी पत्नी की मौत कैंसर से कुछ मिनट पहले ही हुई थी. 44 वर्षीय शिलादित्य चेतिया राष्ट्रपति के वीरता पदक से सम्मानित आईपीएस अधिकारी थे. लेकिन शिलादित्य ने खुद को गोली क्यों मारी इसका कारण बेहद चौंकाने वाला था.

अस्पताल में खुद को गोली मारी

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी शिलादित्य चेतिया ने आईसीयू के अंदर अपनी सरकारी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. उनकी पत्नी की कुछ ही मिनट पहले मौत हो गई थी. चेतिया ने तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में भी काम किया था. उनकी पत्नी अगमोनी बोरबरुआ कैंसर से लंबे समय से पीड़ित थीं और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं.

पत्नी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए

शिलादित्य चेतिया की पत्नी अगमोनी बोरबरुआ की उम्र 40 थी और नेमकेयर अस्पताल में शाम 4.25 बजे उनकी मृत्यु हो गई. 10 मिनट बाद ही चेतिया ने भी दुनिया छोड़ दी. पत्नी की मौत के बाद उन्होंने आईसीयू केबिन में जाकर मेडिकल स्टाफ से प्रार्थना की कि वे अपनी पत्नी के शव के पास प्रार्थना करना चाहते हैं और उन्हें कुछ देर के लिए अकेला छोड़ दिया जाए. इसके बाद उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार लीय. गोली की आवाज से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई.

पत्नी के शव के सामने दी जान

नेमकेयर अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर हितेश बरुआ ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर हम दौड़े और उन्हें अपनी पत्नी के शव के पास लेटे हुए पाया. हमने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे बच नहीं सके. अगमोनी का दो महीने से अस्पताल में इलाज चल रहा था और तीन दिन पहले उनकी हालत बिगड़ गई थी. चेतिया को इस स्थिति के बारे में जानकारी दी गई थी. बताया जा रहा है कि 12 मई 2013 को उनकी शादी हुई थी और इस जोड़े का कोई बच्चा नहीं था.

    follow google newsfollow whatsapp