असम के कामरूप में 15 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, फायरिंग के बाद दो तस्कर गिरफ्तार

Assam Crime News: असम के कामरूप जिले में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 15 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

28 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 28 2023 6:05 PM)

follow google news

Assam Crime News: असम के कामरूप जिले में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 15 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभियान को अंजाम देने वाले असम पुलिस के 'विशेष कार्य बल' (एसटीएफ) ने भागने की कोशिश कर रहे तस्करों पर गोलियां चलाई, जिसमें कोई घायल नहीं हुआ।

15 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त

एसटीएफ के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) पार्थ सारथी महंत ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि मणिपुर से मादक पदार्थ की तस्करी किए जाने की गुप्त सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की एक टीम ने सरायघाट पुल के पास एक वाहन को रोका, लेकिन कथित तस्करों ने गुवाहाटी से लगभग 20 किलोमीटर दूर चांगसारी की ओर भागने की कोशिश की।

तस्करों पर फायरिंग

अधिकारी ने बताया कि तस्करों को भागने से रोकने के लिए एसटीएफ की टीम ने दो गोलियां चलाईं और उन्हें पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि वाहन की तलाशी के दौरान एक गुप्त स्थान मिला, जहां से 1.8 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई। दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों तस्कर गुवाहाटी के रहने वाले हैं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp