बहन का गला पकड़ा तो भाई ने जीजा समेत तीन को काट डाला, बहन के सामने बहन को विधवा कर दिया

Andhra Pradesh Crime: आंध्र प्रदेश के पिडुगुराल्ला में साले ने जीजा व उसके माता पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी, बहन का गला पकड़ा को भाई ने कर दी तीन हत्या।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

23 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 23 2023 6:00 PM)

follow google news

Andhra Pradesh Crime: आंध्र प्रदेश का पिडुगुराल्ला इलाका ट्रिपल मर्डर से दहल उठा। यहां एक रिश्तेदार ने ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अफसरों के मुताबिक इस तिहरे हत्याकांड के पीछे पारिवारिक विवाद है। दकअसल 26 साल की माधुरी की शादी पिदुगुरल्ला मंडल के कोनंकी गांव में नरेश के साथ हुई थी। 

साले ने किया ट्रिपल मर्डर

शादी के बाद पति पत्नी में अक्सर झगड़े हुआ करते थे। बीते बुधवार को भी माधुरी और नरेश में छोटी सी बात को लेकर झगड़ा शुरु हो गया। पुलिस के मुताबिक माधुरी पेट दर्द के कारण अपने खेतों में काम करने के लिए नहीं जा सकती थी, इसी बात को लेकर उनका विवाद हुआ था।

बीवी ने भाई को बुलाया और हो गए तीन कत्ल

ये झगड़ा ज्यादा बढ़ा तो माधुरी ने अपने मायके वालों को खबर दे दी। बेटी के साथ मारपीट की खबर मिलने के बाद माधुरी के पिता सुब्बाराव और भाई श्रीनिवास पालनाडु जिले के पिदुगुरल्ला मंडल के कोनंकी गांव माधुरी के ससुराल पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि जैसे ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा बढ़ा, नरेश ने माधुरी की गर्दन पकड़ ली, जिससे भाई श्रीनिवास को गुस्सा आ गया। श्रीनिवास ने नरेश और उसके माता-पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

एक के बाद एक तीन को चाकू से गोदा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तिहरे हत्याकांड का खुलासा बृहस्पतिवार को सुबह हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने माधुरी के पति ए. नरेश, उनके पिता ए. संबाशिव राव और उनकी मां ए. आदि लक्ष्मी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, माधुरी, नरेश की दूसरी पत्नी थी और दंपत्ति का एक छह साल का बेटा है। उसने बताया कि दंपत्ति के बीच पिछले एक साल से विवाद चल रहा था। पुलिस ने श्रीनिवास राव और सुब्बा राव की तलाश शुरू कर दी है और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp