एअर इंडिया की सैन फ्रांसिस्को जा रही फ्लाइट के इंजन में आई खराबी, रूस में उतारा गया प्लेन

Delhi Flight News: दिल्ली से अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को जा रही एअर इंडिया की उड़ान मंगलवार को इंजन में खराबी आने के बाद रूस के मगादान की ओर मोड़ दी गई।

जांच जारी

जांच जारी

06 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 6 2023 8:40 PM)

follow google news

Delhi Flight News: दिल्ली से अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को जा रही एअर इंडिया की उड़ान मंगलवार को इंजन में खराबी आने के बाद रूस के मगादान की ओर मोड़ दी गई। टाटा समूह के स्वामित्व वाली विमानन कंपनी ने एक बयान में यह जानकारी दी। विमानन कंपनी ने बताया कि विमान में 216 यात्री और चालक दल के 16 सदस्य थे। विमान को सुरक्षित तरीके से मगादान हवाई अड्डे पर उतार लिया गया।

एअर इंडिया ने बयान में कहा, ‘‘एअर इंडिया की उड़ान संख्या एइआई-173 छह जून को दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को के लिए रवाना हुई थी तभी विमान के एक इंजन में तकनीकी खराबी की जानकारी मिली। विमान में 216 यात्री और चालक दल के 16 सदस्य सवार थे और उसे रूस के मगादान हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतार लिया गया है।’’

कंपनी ने बताया कि विमान की जांच की जा रही है और हवाई अड्डे पर यात्रियों को सभी तरह की सहायता मुहैया कराई गई है। एअर इंडिया ने कहा कि यात्रियों को यथाशीघ्र उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए विकल्प दिया जाएगा।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp