AIIMS के सीनियर डॉक्टर पर महिला डॉक्टर ने पार्टी में शराब पिला दुष्कर्म करने का आरोप लगाया, पुलिस ने दर्ज किया केस

The Delhi Police has registered a case after a doctor working at AIIMS accused one of her senior colleagues of raping her.

CrimeTak

16 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

follow google news

Delhi : दिल्‍ली एम्‍स की महिला डॉक्‍टर ने अपने सीनियर डॉक्‍टर पर बर्थडे पार्टी में रेप करने का आरोप लगाया है। फिलहाल हौज खास पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर रेप का केस दर्ज कर लिया है। जबकि घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार है।

पीड़ित डॉक्टर का आरोप है की आरोपी ने 26 सितंबर को उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. जबकि इस बर्थडे पार्टी में कई अन्य लोग भी मौजूद थे. रेप की वारदात से पहले महिला डॉक्‍टर को जबरदस्ती शराब पिलाई गई और ज्‍यादा नशा होने पर वो घर नहीं जा सकी। इसी बात का आरोपी ने फायदा उठाकर रेप की घटना को अंजाम दिया।

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल ऐक्शन लेते हुए आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया। मामले में हौजखास पुलिस अस्पताल से एमएलसी लेने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 377 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए टेक्निकल सर्विलांस की मदद ली जा रही है और आरोपी डॉक्टर को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp