महिला ने दांतों से काट लिया युवक का कान और निगल गई... आगरा का ये मामला जान यकीन नहीं होगा

यहां मारपीट के दौरान महिला ने दांतों से युवक का कान काट लिया.

Crime Tak

Crime Tak

10 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 10 2024 4:10 PM)

follow google news

Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मारपीट के दौरान महिला ने दांतों से युवक का कान काट लिया. कान काटने के बाद महिला ने कटे हुए हिस्से को निगल लिया। यह घटना न्यू आगरा क्षेत्र में हुई. यहां दो किरायेदारों के बीच झगड़ा हो गया.

न्यू आगरा क्षेत्र के देवी नगर नगला पदी निवासी रामवीर बघेल ई-रिक्शा चलाते हैं। रामवीर ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ रवीन्द्र यादव के मकान में किराये पर रहता है. मकान में अन्य परिवार के लोग भी किराये पर रहते हैं। उनमें से एक किरायेदार राखी खुद को घर का मालिक मानती है.

घटना पिछले 4 मार्च की है

शिकायत के मुताबिक राखी के पति का नाम संजीव है. वह हर दिन छोटी-छोटी बातों पर झगड़ती है. 4 मार्च को एक किरायेदार के बेटे का पेपर था. इसी वजह से रामवीर सुबह 6 बजे रिक्शा लेकर घर से निकल गया. दिन का समय होने के कारण किसी ने मेन गेट पर ताला नहीं लगाया था. इसी बात पर राखी गाली-गलौज करने लगीं. रामवीर ने राखी को समझाने की कोशिश की.

पति ने पकड़ा तो महिला ने कान काट लिया

जब उन्होंने राखी को गाली देने से रोका तो वह भड़क गईं. इसी बीच राखी का पति संजीव आ गया और रामवीर को पकड़ लिया. इसी बीच पहले से गुस्से में बैठी राखी ने रामवीर का कान दांतों से काट लिया. जब राखी से कटे हुए कान का हिस्सा मांगा गया तो उसने उसे निगल लिया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

इस मामले में न्यू आगरा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त अरीब अहमद ने बताया कि रामवीर बघेल का आरोप है कि उनके बगल में किराए पर रहने वाली महिला ने उन पर हमला कर दिया और पिटाई करते हुए उनका कान काट दिया. शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp