कानपुर में खौफनाक वारदात, कोर्ट में बहन की गवाही से नाराज गुंडों ने भाई को दी सजा, बीच सड़क पर करा दी हत्या

kanpur News: कानपुर के गोविंदनगर इलाके में एक बेहद दर्दनाक घटना में महादेव नगर कच्ची बस्ती के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस हमले में आरोपियों ने लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वायरल वीडियो में दिखी मारपीट. (Video Grab)

वायरल वीडियो में दिखी मारपीट. (Video Grab)

22 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 22 2024 4:33 PM)

follow google news

kanpur News: कानपुर के गोविंदनगर इलाके में एक बेहद दर्दनाक घटना में महादेव नगर कच्ची बस्ती के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस हमले में आरोपियों ने लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दो हमलावर डंडों से युवक को बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं। मृतक की पहचान साहिल के रूप में हुई है, जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई।

महादेव नगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या

साहिल की बहन मुस्कान ने बताया कि एक साल पहले मोहल्ले के कुछ लड़कों के साथ साहिल का विवाद हुआ था। उस मामले में साहिल के खिलाफ केस दर्ज किया गया था और मुस्कान उसमें गवाह थीं। तभी से आरोपी और उनके परिवार वाले केस वापस लेने और गवाही न देने का दबाव बना रहे थे। घटना से एक दिन पहले भी साहिल और मुस्कान को धमकियां दी गई थीं, लेकिन उन्होंने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। 

सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों की पहचान

घटना के दिन, जब मुस्कान और साहिल कोर्ट से लौट रहे थे, तब मोंटी, विक्रम, अक्षय और उनके साथियों ने साहिल पर लोहे की रॉड से हमला किया। हमले से साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार ने तुरंत साहिल को हैलट अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया, और साहिल की मौत से परिवार पर गहरा सदमा छा गया है।

साहिल और मोहल्ले के लड़कों के बीच पुराना विवाद

घटना की जानकारी मिलते ही गोविंदनगर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि साहिल और आरोपियों के बीच पहले से विवाद चल रहा था, जो इस हिंसक घटना की वजह बना। पुलिस ने घटना के सिलसिले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। फुटेज में साफ तौर पर हमलावरों को साहिल पर डंडों से हमला करते हुए देखा जा सकता है, जिससे मामले की पुष्टि हो गई है।

धमकियों के बावजूद साहिल का सामना

इस घटना पर टिप्पणी करते हुए एसीपी अंजली विश्वकर्मा ने बताया कि घटना की जांच तेजी से की जा रही है और जो भी आरोपी अभी फरार हैं, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक की बहन मुस्कान ने इस बात की पुष्टि की है कि यह हत्या पुरानी रंजिश का नतीजा है। उसने बताया कि उनके परिवार पर काफी समय से केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने झुकने से इनकार कर दिया था। इसी का नतीजा यह दर्दनाक हत्या है।

परिजनों की उम्मीदों पर पानी, पुलिस ने चार आरोपी किए गिरफ्तार

इस घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। स्थानीय लोग इस निर्मम हत्या की निंदा कर रहे हैं और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि मामले की गहन जांच की जाएगी और सभी आरोपियों को सजा दिलाने के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp