प्रेग्नेंट पत्नी के साथ हो रही छोटे भाई की शादी में बाराती बनकर पहुंचा पति, जौनपुर में अनोखी लव स्टोरी!

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने अपनी गर्भवती भाभी से शादी कर ली. दोनों ने मंदिर में शादी की रस्में अदा कीं. इस दौरान युवती का पति भी वहां मौजूद था,

CrimeTak

27 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 27 2024 2:45 PM)

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने अपनी गर्भवती भाभी से शादी कर ली. दोनों ने मंदिर में शादी की रस्में अदा कीं. इस दौरान युवती का पति भी वहां मौजूद था, बताया जा रहा है कि भाभी का अपने देवर के साथ संबंध था और वह गर्भवती हो गई थी. जब पति को इस बारे में पता चला, तो उसने अपनी पत्नी को साथ रखने से मना कर दिया. ऐसे में देवर ने भाभी से विवाह करने का निर्णय लिया.

2023 में हुई थी शादी

2023 में हुई थी शादी यह मामला जौनपुर के बीबीपुर गांव का है. यहां एक युवक की शादी 26 मई 2023 को हुई थी. शादी के बाद युवती अपने ससुराल आकर रहने लगी. कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर उनके रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई. कुछ दिनों पहले पति ने अपने माता-पिता को बताया कि उसकी पत्नी का संबंध उसके छोटे भाई के साथ है. यह सुनते ही परिवार में हड़कंप मच गया. माता-पिता बेटे को समझाने लगे.

गर्भवती हो गई युवती

इसी बीच युवती गर्भवती हो गई. यह जानने के बाद पति ने अपनी पत्नी को अपनाने से मना कर दिया और कहा कि यह बच्चा उसका नहीं बल्कि उसके छोटे भाई का है. धीरे-धीरे यह बात गांव वालों और रिश्तेदारों को भी पता चल गई.

बताया जा रहा है कि इसी बीच युवती और उसके देवर ने कोर्ट मैरिज भी कर ली। इसके बाद परिवार की मौजूदगी में देवर ने अपनी भाभी संग मंदिर में शादी की. इस दौरान उसका पहला पति भी अपने छोटे भाई की शादी में बाराती बनकर पहुंचा। यह पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp