ऋषिकेश ले गया, मंगेतर ने जानवर की तरह दांतों से नोंचा, किया रेप, फिर 3 दोस्तों को सौंपा, हैरान करने वाला मामला

UP News: गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके मंगेतर द्वारा किए गए दुष्कर्म और हिंसा का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि मंगेतर ने उसे मिलने के बहाने बुलाया और जबरदस्ती उसे ऋषिकेश ले गया.

CrimeTak

31 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 31 2024 7:03 PM)

follow google news

UP News: गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ उसके मंगेतर द्वारा किए गए दुष्कर्म और हिंसा का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि मंगेतर ने उसे मिलने के बहाने बुलाया और जबरदस्ती उसे ऋषिकेश ले गया. 21 अगस्त की रात को, आरोपी मंगेतर आशु चौधरी ने युवती के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि जबरदस्ती दुष्कर्म भी किया. आरोपी ने हिंसा की हदें पार करते हुए युवती के शरीर पर दांतों से काटकर दर्जनों जख्म कर दिए, जिससे पीड़िता को गहरी चोटें आईं.

मंगेतर और उसके दोस्तों द्वारा हिंसा

इसके बाद, 22 अगस्त को ऋषिकेश से लौटते समय, आशु चौधरी ने अपने तीन दोस्तों को भी बुला लिया. तीनों दोस्तों आदित्य कपूर, यश औजल और मुस्तफा ने रास्ते में उनसे मुलाकात की. आरोप है कि उन्होंने भी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की. रात को गाजियाबाद के पंचशील सोसाइटी के पास पीड़िता को छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए. किसी राहगीर की मदद से पीड़िता ने अपने परिजनों को फोन करके बुलाया और उन्हें इस घटना की जानकारी दी. उसके परिजन उसे लेकर तुरंत कविनगर थाने पहुंचे, जहां पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी दी.

पीड़िता का बयान और पुलिस की कार्रवाई

पीड़िता ने पुलिस के सामने रो-रोकर अपनी आपबीती सुनाई और आरोपियों के नाम बताए. डीसीपी राजेश कुमार के अनुसार, पीड़िता ने कोर्ट के समक्ष बयान दिया कि उसका मंगेतर आशु चौधरी उसे जबरदस्ती ऋषिकेश ले गया था. वहां एक होटल में उसने पीड़िता के साथ मारपीट की और फिर दुष्कर्म किया। अगले दिन, जब वे लौट रहे थे, तो आशु ने अपने दोस्तों को बुला लिया, जिन्होंने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

परिवार सदमे में, पुलिस की कार्रवाई जारी

इस घटना के बाद पीड़िता का परिवार गहरे सदमे में है। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि मंगेतर इस तरह की जघन्य घटना को अंजाम देगा. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है, और उम्मीद है कि जल्द ही सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना ने एक बार फिर समाज में महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं, और यह दिखाता है कि रिश्तों में विश्वासघात का क्या परिणाम हो सकता है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp