जान बचाकर भाग रहा था आतंकी, सुरक्षाबलों ने ऑन द स्पॉट कर दिया ढेर, सामने आया VIDEO

Kashmir: कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आतंकी भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन सुरक्षाबलों ने उसे घेर लिया और गोलियों की बौछार शुरू कर दी।

CrimeTak

• 10:56 AM • 18 Sep 2024

follow google news

Kashmir: कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आतंकी भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन सुरक्षाबलों ने उसे घेर लिया और गोलियों की बौछार शुरू कर दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आतंकी ने फायरिंग की और फिर बचने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षाबलों की कार्रवाई के कारण वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। घायल होते ही उसका हथियार छूट गया, लेकिन उसने दोबारा उठाने की कोशिश की। हालांकि, सुरक्षाबलों ने सामने से इतनी तेजी से गोलियां चलाईं कि वह वहीं ढेर हो गया।

आतंकी भागने की कोशिश में नाकाम

यह मुठभेड़ शनिवार को बारामूला जिले के पट्टन इलाके में चक टापर क्रीरी गांव में हुई थी। मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। सेना के 10 सेक्टर राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडर ब्रिगेडियर संजय कन्नोथ ने इस घटना को विधानसभा चुनाव से पहले एक महत्वपूर्ण सफलता करार दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें आतंकियों की गतिविधियों की जानकारी पहले से मिल रही थी, जिसके आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और संदिग्ध स्थान पर आतंकियों को घेर लिया।

सुरक्षाबलों की घेराबंदी और मुठभेड़

ब्रिगेडियर कन्नोथ ने बताया कि खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने उस इमारत को घेरा, जहां आतंकी छिपे हुए थे। आतंकियों ने घिरते ही गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका जवाब सुरक्षाबलों ने पूरी ताकत से दिया। इलाके में और अधिक बल भेजा गया, ताकि मुठभेड़ को अंजाम तक पहुंचाया जा सके। रातभर चली इस मुठभेड़ में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर भारी गोलीबारी की, लेकिन हमारे जवानों ने भी पूरी तैयारी के साथ जवाबी कार्रवाई की।

रातभर चली गोलीबारी और भारी संघर्ष

अगले दिन सुबह तक अभियान जारी रहा। सेना के जवानों ने बेहद पेशेवर तरीके से आतंकियों का मुकाबला किया और बिना किसी नागरिक को नुकसान पहुंचाए आतंकियों को ढेर कर दिया। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों की सूझबूझ और कुशल रणनीति के कारण इलाके में शांति बनी रही और आतंकियों को मार गिराया गया।

सुबह तक अभियान जारी

इस अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया और उनसे भारी मात्रा में हथियार और अन्य सामरिक सामग्री बरामद की। आतंकियों की पहचान अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन इस मुठभेड़ को आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर एक बड़ी सफलता माना जा रहा है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp