सिपाही हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, पर इन लड़कियों को उसपर तरस नहीं आया, मरने से पहले जो कहा वो सुनकर आ जाएंगे आंसू

Ghaziabad: मुरादनगर नगर पालिका परिषद में EVM मशीन की सुरक्षा में तैनात सिपाही पम्मी की आत्महत्या के बाद पुलिस ने मामले में नामजद प्रेमिका प्राची और उसकी सहेली सोनिया उर्फ ​​गुड्डन को गिरफ्तार कर लिया है. पम्मी ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मार ली थी. आत्महत्या से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया था.

CrimeTak

19 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 19 2024 2:55 PM)

follow google news

UP News: मुरादनगर नगर पालिका परिषद में EVM मशीन की सुरक्षा में तैनात सिपाही पम्मी ने आत्महत्या कर ली है. उसने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारी. आत्महत्या से पहले उसने एक वीडियो बनाया जिसमें उसने बताया कि पिछले दो साल से एक लड़की उसे ब्लैकमेल कर रही थी.पम्मी की मौत के बाद उसका वीडियो काफी वायरल हो गया है, जिससे किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. पुलिस कमिश्नर अजय मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है.

प्रेमिका और सहेली गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में नामजद प्रेमिका प्राची और उसकी सहेली सोनिया उर्फ ​​गुड्डन को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि मंगलवार देर शाम नगर पालिका परिषद मुरादनगर कार्यालय स्थित ईवीएम गोदाम पर ड्यूटी के दौरान पम्मी नाम की कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ली थी. मरने से पहले पम्मी ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो रिकॉर्ड किया था. वीडियो में कांस्टेबल ने कहा कि प्राची अपनी सहेली गुड्डन और अमित के साथ मिलकर मुझे रेप केस में फंसाने की धमकी देती है.

ने सुसाइड से पहले बनाया वीडियो; मौत का रास्ता चुनने की बताई वजह

'मैं 2 साल से इतना परेशान हूं कि अपने मन की बात किसी को नहीं बता सकता. मेरे गांव में एक लड़की है. घर के सामने रहती है. उसने पहले मुझे फंसाया. अब 2 साल से मुझे ब्लैकमेल कर रही है. मैं ठीक से खाना भी नहीं खा पा रहा. कोई लड़की पैसों के लिए अपनी इज्जत को दांव पर लगा सकती है, मैंने जिंदगी में पहली बार देखा है. मैंने पत्नी की ज्वेलरी बेचकर इन्हें पैसे दे दिए. फिर भी इन्हें शांति नहीं मिली. अब बताओ, मैं पैसे इन्हें कहां से लाकर दूंगा? इस लड़की के पीछे मैंने एक बार जहर भी खा लिया था. मैंने उसके सामने हाथ-पैर जोड़े कि मुझे माफ कर दे, गलती हो गई, लेकिन उसने मेरी एक नहीं सुनी. मेरे पास सिर्फ एक ही रास्ता है, वो है सिर्फ मौत. वो मानेगी नहीं, मेरे खिलाफ झूठी FIR करेगी. मेरी जिंदगी तो तब भी बेकार है. बस मैं आप लोगों से इतना ही कहना चाहता हूं... ब्लैकमेलिंग और धमकियों से परेशान होकर पुलिस सिपाही ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाया था और यह कहानी आपको रुला देगी.

बोला- मेरे पास सिर्फ मौत का रास्ता

पम्मी ने खुलासा किया कि लड़की उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देती थी. उसने अपनी पत्नी की चीजें बेचकर लड़की को पैसे दिए, फिर भी उसकी मांग खत्म नहीं हो रही थी. इसी से परेशान होकर पम्मी ने एक बार जहर भी खा लिया था. वीडियो में उसने मांग की कि लड़की को कड़ी सजा मिले ताकि वह दोबारा ऐसा किसी के साथ न करे और ऐसा कानून बनाया जाए जिससे लड़कों को सहूलियत हो. खबरों के मुताबिक, वीडियो सामने आने के बाद युवती समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

घटना के समय कांस्टेबल ध्यान सिंह भी पम्मी के साथ ड्यूटी पर था. पम्मी के वीडियो के आधार पर ध्यान सिंह ने प्राची, अमित और गुड्डन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 118 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज कराया था. मुरादनगर थाना पुलिस ने मामले में आरोपी प्राची और गुड्डन को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि आरोपी प्राची ने पूछताछ में कांस्टेबल द्वारा वीडियो में लगाए गए आरोपों को कबूल कर लिया है.

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp