फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस को जबरन अपने कमरे में ग्रुप सेक्स दिखाया, बोलीं- मुझे जबरन बैठकर देखने को कहा

Malayalam actress Meenu Muneer: मलयालम अभिनेत्री मीनू मुनीर ने अब एक और फिल्म निर्माता-अभिनेता बालचंद्र मेनन पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि वर्ष 2007 में उन्हें दूसरों के साथ अश्लील वीडियो देखने के लिए मजबूर किया गया था।

CrimeTak

• 12:13 PM • 30 Sep 2024

follow google news

Malayalam actress Meenu Muneer: मलयालम अभिनेत्री मीनू मुनीर ने अब एक और फिल्म निर्माता-अभिनेता बालचंद्र मेनन पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि वर्ष 2007 में उन्हें दूसरों के साथ अश्लील वीडियो देखने के लिए मजबूर किया गया था। इससे पहले अभिनेत्री ने अभिनेता जयसूर्या समेत सात अन्य लोगों पर शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था।

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कई अभिनेत्रियां सामने आईं और खुलकर अपने विचार व्यक्त किए। अभिनेत्री मीनू मुनीर ने भी अब बताया है कि बालचंद्र मेनन ने उन्हें वर्ष 2007 में अपने कमरे में बुलाया और समूह में सेक्स वीडियो देखने के लिए मजबूर किया।

'जबरन कमरे में ले जाकर ग्रुप सेक्स दिखाया'

मीनू मुनीर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि मेनन ने 2007 में उन्हें अपने कमरे में जबरन ग्रुप सेक्स दिखाया था। उन्होंने कहा, "वहां कुछ और लोग बैठे थे जो यह सब देख रहे थे। वहां तीन लड़कियां थीं और वह खुद इसमें शामिल था। मैं उस कमरे से बाहर आ गई। उसने मुझे वहीं बैठकर यह सब देखने को कहा।" अपनी पिछली शिकायतों पर की जा रही कार्रवाई के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं जांच से बहुत संतुष्ट हूं। इतने बड़े कद के विधायक को गिरफ्तार करना आसान नहीं है।"

हेमा कमेटी की रिपोर्ट को समाज का शुद्धिकरण बताया

मीनू ने कहा कि रिपोर्ट प्रकाशित होने पर उन्हें ऐसा लगा। जब मुख्यमंत्री ने कहा कि वे शिकायतों पर केस दर्ज करेंगे, तब मुझे लगा कि मुझे इस बारे में बोलना चाहिए। अपने सफर के बारे में बात करते हुए मुनीर ने बताया कि कैसे उनका इंडस्ट्री से मोहभंग हो गया। अभिनेत्री ने कहा, "मेरे कई सपने थे, लेकिन यह इंडस्ट्री मेरे लिए एक बुरा सपना साबित हुई। यह (हेमा कमेटी की रिपोर्ट) न केवल इंडस्ट्री को शुद्ध कर रही है, बल्कि हमारे समाज को भी साफ कर रही है।" मीनू ने अपने खिलाफ लगे आरोपों का भी जवाब दिया।

समझौता करने के लिए आते हैं फोन

अभिनेत्री पर उनके चचेरे भाई ने पोक्सो के तहत मामला दर्ज कराया है, जिसके बारे में उन्होंने कहा, "वह मुझसे बदला ले रही है, क्योंकि मैंने उसे ऑफर दिलाने में मदद नहीं की। मैं उसकी मदद कैसे कर सकती हूं, जब मुझे पता है कि इंडस्ट्री कैसी है। मेरे विरोधी इस सब के पीछे हैं। यह एक ऐसी लड़ाई है, जिससे मुझे खुद ही निपटना है।" मुनीर ने यह भी बताया कि उन्हें बातचीत और समझौते के जरिए मामला निपटाने के लिए कई कॉल आए हैं, जिसमें उन्हें पैसे भी ऑफर किए गए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "अब मैं अनजान नंबरों से आने वाले ऐसे कॉल नहीं उठाती हूं।"

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp