मुंह में कपड़ा ठूंसकर दिव्यांग महिला के साथ रेप, सेक्स पावर की गोली खाकर आया था आरोपी

विवाहिता शोर न मचाए इसलिए उसके मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया. मगर जब महिला ने किसी तरह मुंह से कपड़ा हटाया और चिल्लाई तो घर के सभी लोग उसके कमरे की ओर भागे.

CrimeTak

20 May 2024 (अपडेटेड: Jul 23 2024 7:42 PM)

follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. लालसोट के राहुवास थाना क्षेत्र के एक गांव में दिव्यांग शादीशुदा महिला के साथ घर में घुसकर रेप किया गया. आरोपी युवक उत्तेजक गोलियां लेकर कमरे में घुस गया और विवाहिता के साथ रेप किया. विवाहिता शोर न मचाए, इसके लिए उसके मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया. हालांकि, जब महिला ने किसी तरह मुंह से कपड़ा हटाया और चिल्लाई तो घर के सभी लोग उसके कमरे की ओर भागे.

आरोपी उत्तेजक गोलियां खाकर आया था

गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को अर्धनग्न कर रात भर घर के खंभे से रस्सी बांध कर रखा और उसके सिर के बाल काट दिए. शनिवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को छुड़ाकर हिरासत में ले लिया. पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है, जिस पर पुलिस ने मेडिकल व अन्य कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार के मुताबिक आरोपी युवक की जेब से उत्तेजक गोलियां भी मिलीं. पीड़िता ने हीरालाल पुत्र बाबूलाल मीना पर गोली खाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इस मामले की जांच राहुवास थाना अधिकारी रघुवीर सिंह कर रहे हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp