अमृतसर में तीन लुटेरों से भिड़ गई अकेली महिला, पूरा वाकया एकदम फ़िल्मी सीन की तरह है, Video देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

Amritsar News: अमृतसर के वेरका इलाके में तीन युवकों द्वारा लूट की कोशिश की गई, जो असफल रही। यह घटना स्टार एवेन्यू में स्थित एक घर की है, जहां लुटेरों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं।

CrimeTak

• 06:35 PM • 01 Oct 2024

follow google news

Amritsar News: अमृतसर के वेरका इलाके में तीन युवकों द्वारा लूट की कोशिश की गई, जो असफल रही। यह घटना स्टार एवेन्यू में स्थित एक घर की है, जहां लुटेरों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। लुटेरे हथियारों से लैस थे और सुनार जगजीत के घर लूट की वारदात को अंजाम देने आए थे। हालांकि, उस समय जगजीत घर पर नहीं था, लेकिन उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चे घर में मौजूद थे, जिससे स्थिति और भी खतरनाक हो गई थी।

तीन लुटेरों ने किया घर में घुसने का प्रयास

पीड़ित महिला ने बताया कि लुटेरे दीवार फांदकर घर के अंदर घुसे और उनके पास धारदार हथियार थे। जैसे ही महिला ने लुटेरों को देखा, उसने बिना घबराए बहादुरी से काम लिया। उसने तुरंत अपने दोनों बच्चों को कमरे में बंद कर दिया और घर के सभी दरवाजों को बंद कर दिया ताकि लुटेरे अंदर न आ सकें। इसके बाद वह जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगी, जिससे लुटेरे घबरा गए और मौके से भाग निकले।

महिला की बहादुरी से लुटेरे हुए फरार

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जो अब पुलिस के लिए महत्वपूर्ण सबूत के रूप में काम कर रही है। हालांकि लूट की कोशिश विफल हो गई, लेकिन इस घटना के बाद परिवार काफी डरा हुआ है। महिला और उसके बच्चों के इस बहादुरी भरे कदम ने उन्हें किसी बड़ी मुसीबत से बचा लिया, लेकिन फिर भी परिवार इस हादसे से मानसिक तनाव में है।

सीसीटीवी में कैद हुई लूट की कोशिश

पीड़ित परिवार ने इस घटना के बाद पुलिस को सूचित करने की कोशिश की, लेकिन जब महिला ने थाना वेरका के पुलिस अधिकारी को फोन किया, तो उन्होंने फोन उठाने की जहमत नहीं उठाई। यह घटना पुलिस की लापरवाही को भी उजागर करती है, जिससे पीड़ित परिवार को और भी ज्यादा निराशा और असुरक्षा का सामना करना पड़ा। अब परिवार को उम्मीद है कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेगी और उन्हें न्याय मिलेगा।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp