‘पापा करते थे घिनौनी हरकत, मां ने नहीं की मदद…’ रहम की भीख मांगती रही मां, बेटी ने जीती हुई ट्रॉफी से कर दी हत्या, कहा...

Assam News: असम के गुवाहाटी में एक दर्दनाक घटना सामने आई, जहां एक प्रसिद्ध महिला टेनिस खिलाड़ी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। इस खौफनाक घटना में टेनिस खिलाड़ी ने अपनी जीती हुई ट्रॉफी और मेडल्स का इस्तेमाल किया, जिससे उसने अपनी मां के सिर पर वार किया।

CrimeTak

30 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 30 2024 5:28 PM)

follow google news

Assam News: असम के गुवाहाटी में एक दर्दनाक घटना सामने आई, जहां एक प्रसिद्ध महिला टेनिस खिलाड़ी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। इस खौफनाक घटना में टेनिस खिलाड़ी ने अपनी जीती हुई ट्रॉफी और मेडल्स का इस्तेमाल किया, जिससे उसने अपनी मां के सिर पर वार किया। इस हमले के दौरान, पीड़िता मंजू देवी (40) ने रहम की गुहार लगाई, लेकिन बेटी तान्या को कोई दया नहीं आई। अपनी मां की हत्या के बाद तान्या खून से सनी ट्रॉफी हाथ में लेकर बाहर निकली और उसने खुद लोगों के सामने ये कबूल किया कि उसने अपनी मां को मार डाला है।

मां की बेरहमी से हत्या, बेटी पर आरोप

घटना के समय पड़ोसियों ने तान्या की चीखें सुनीं, लेकिन घर अंदर से बंद होने के कारण वे मदद नहीं कर पाए। कुछ समय बाद तान्या खून से लथपथ हालत में घर से बाहर आई और उसने खुद मां की हत्या करने की बात कबूल की। मौके पर पहुंची पुलिस को घर के अंदर मंजू देवी का खून से सना शव मिला। उनके पास ही खून से लथपथ ट्रॉफी और मेडल पड़े थे, जिनका इस्तेमाल तान्या ने अपनी मां पर जानलेवा हमला करने के लिए किया था। पुलिस ने तुरंत तान्या को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खून से लथपथ हालत में बाहर आई तान्या

पुलिस पूछताछ के दौरान तान्या ने बताया कि उसके पिता, जो कि एक टेनिस कोच हैं, बचपन से ही उसका यौन शोषण कर रहे थे। उसने कई बार अपनी मां को इसकी जानकारी दी, लेकिन मां ने इस पर कोई कदम नहीं उठाया। तान्या के अनुसार, एक मां होने के नाते मंजू देवी को उसका साथ देना चाहिए था, लेकिन उन्होंने हमेशा चुप्पी साधे रखी। घटना वाले दिन जब मंजू देवी ने तान्या को छोटे कपड़े पहनने के लिए टोका, तो दोनों के बीच बहस हो गई। इसी दौरान तान्या ने गुस्से में आकर अपनी मां पर हमला कर दिया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

पिता पर गंभीर आरोप, मां पर खामोशी का इल्ज़ाम

पुलिस के सामने तान्या ने अपनी मां की हत्या की बात बिना किसी पछतावे के स्वीकार की। उसने बताया कि उसने ट्रॉफी और मेडल्स से अपनी मां के सिर पर तब तक वार किए, जब तक कि उनकी जान नहीं चली गई। तान्या ने कहा कि उसे अपनी मां की हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है और उसे शांति मिली। पुलिस ने तान्या के पिता को भी थाने बुलाकर पूछताछ की, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया। उनका कहना था कि उनकी बेटी काल्पनिक दुनिया में रहती है और उसने मां को भी इसी कारण से मार डाला।

पड़ोसियों ने सुनाई घटना की पूरी कहानी

पड़ोसियों ने बताया कि टेनिस कोच द्वीपचंद प्रसाद और उनका परिवार गुवाहाटी के हंगराबाड़ी इलाके में रहता था। घटना के समय, द्वीपचंद प्रसाद टेनिस कोचिंग के लिए बाहर गए हुए थे और घर पर सिर्फ तान्या और मंजू देवी ही थीं। जब पड़ोसियों ने मां-बेटी के बीच हो रही लड़ाई की आवाज सुनी, तो वे मदद के लिए दौड़े, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण वे कुछ नहीं कर पाए। थोड़ी देर बाद, तान्या बाहर आई और उसने मां की हत्या करने की बात कही।

पुलिस के अनुसार, तान्या की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है और उसका मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। पुलिस यह जांच कर रही है कि तान्या की बताई कहानी सच है या इसके पीछे कोई और वजह है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है और मंजू देवी के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस ने कहा है कि मामले में आगामी कार्रवाई जारी रहेगी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp