अबॉर्शन के दौरान गर्लफ्रेंड की मौत, फेंकने गया था लाश तो हो गई 2 और हत्या, बताई हत्याकांड की हैरान कर देने वाली वजह

Pune News: पुणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गर्भवती महिला की गर्भपात के दौरान मौत हो गई. इसके बाद प्रेमी ने उसके शव को ठिकाने लगाते समय दो बच्चों को भी नदी में फेंक दिया. 

CrimeTak

23 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 23 2024 7:46 PM)

follow google news

Pune News: पुणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गर्भवती महिला की गर्भपात के दौरान मौत हो गई. इसके बाद प्रेमी ने उसके शव को ठिकाने लगाते समय दो बच्चों को भी नदी में फेंक दिया. पुलिस ने मामले में प्रेमी और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

डॉक्टरों की लापरवाही के कारण हुई मौत

जानकारी के मुताबिक यह घटना 9 जुलाई की है. 6 जुलाई को प्रेमी का दोस्त रवि गायकवाड़ गर्भवती महिला और उसके 5 और 2 साल के बेटे के साथ कलंबोली गया था. वहां के अमर हॉस्पिटल में प्रेमिका का गर्भपात कराया गया, लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही के कारण 8 जुलाई को प्रेमिका की मौत हो गई.

इसके बाद गर्भपात कराने वाली एजेंट महिला ने हस्तक्षेप किया और प्रेमी गजेंद्र दगडखैकर के दोस्त रविकांत गायकवाड़ के साथ शव को पुणे के मावल ले आई. इसके बाद गजेंद्र और रविकांत ने 9 जुलाई की रात में शव को इंद्रायणी नदी में फेंक दिया. वहीं, जब प्रेमिका के दोनों बच्चे रोने लगे तो दोनों ने मिलकर बच्चों को भी नदी में फेंक दिया.

पति से अलग हो चुकी थी महिला

गजेंद्र ने पुलिस को बताया कि जब वह लड़की से मिला था, तब उसका अपने पति से विवाद चल रहा था. जिसके बाद वह महिला और दो बच्चों के साथ किराए पर रहने लगा. इस दौरान महिला गर्भवती हो गई। जिसके बाद वह महिला को गर्भपात के लिए अस्पताल ले गया. यहां महिला को बचाया नहीं जा सका. वह महिला के शव को ठिकाने लगाने के बाद भागने की फिराक में था.

कॉल डिटेल्स से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

इस घटना के बाद दोनों ऐसा व्यवहार करने लगे जैसे कुछ हुआ ही न हो. जब महिला कई दिनों तक नहीं मिली तो उसके परिजनों ने तलेगांव एमआईडीसी पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसके बाद कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. कड़ाई से पूछताछ में गजेंद्र ने पूरी सच्चाई बता दी. गजेंद्र की निशानदेही पर पुलिस ने उसके दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया. महिला के परिजनों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp