पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर एक और बोतल लाने से दोस्त ने किया इनकार, भड़के दोस्त ने रॉड से मारकर कर मार डाला

PRIVESH PANDEY

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 4:22 PM)

sonipat: दोनों कमरे में बैठ कर शराब पी रहे थे. इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद कांशीराम ने रॉड से बालकृष्ण को मारकर कर मार डाला.

CrimeTak
follow google news

Sonipat News: सोनीपत के एक फैक्टरी में काम करने वाले मजदूर कांशीराम की लोहे की रॉड से मारकर उसके दोस्त ने हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सहकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बालकृष्ण उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले के कोछापुर गांव का निवासी है. पुलिस ने सोमवार को जिला नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

पहले एक साथ बैठकर पी शराब

यह भी पढ़ें...

कांशीराम पर हमले करते हुए बालकृष्ण की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. इसमें बालकृष्ण रॉड से कांशीराम पर कई वार करते हुए दिखाई दे रहा है. सीसीटीवी में और भी श्रमिक दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने बालकृष्ण को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बाद में बालकृष्ण ने फिर से रॉड उठाकर कांशीराम पर वार किया, जिससे कांशीराम की मौके पर ही मौत हो गई.

फिर नशे में कर दी दोस्त की हत्या

बताया जाता है कि आरोपी ने मृतक से शराब की बोतल लाने को कहा था. जब कांशीराम ने शराब की बोतल लाने से मना कर दिया तो दोनों में कहा सुनी होनी लगी. इसके बाद बालकृष्ण ने कांशीराम को लोहे की रॉड से मारकर मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया में मजदूर की हत्या के मामले में आरोपी बालकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने पहले शराब पी थी और फिर मामूली कहा सुनी के बाद झगड़ा हुआ, जिसके बाद बालकृष्ण ने कांशीराम की हत्या कर दी.

    follow google newsfollow whatsapp