नौकरी करने आया था युवक, तीन महीने में ही मालिक की 15 साल की बेटी को लेकर भाग गया ड्राइवर, और फिर जो किया...

Haryana News: फरीदाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके ही परिवार के ड्राइवर ने दुष्कर्म किया और फिर उसका अपहरण कर लिया. 

CrimeTak

• 03:09 PM • 09 Sep 2024

follow google news

Haryana News: फरीदाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके ही परिवार के ड्राइवर ने दुष्कर्म किया और फिर उसका अपहरण कर लिया. इस घटना ने न सिर्फ परिवार का विश्वास तोड़ा, बल्कि इस तरह की घटनाओं में सहायकों पर भरोसा करने की सोच पर भी सवाल खड़ा कर दिया है. आरोपी का नाम विक्की कुमार है, जिसे पुलिस ने दुष्कर्म और अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह मामला बेहद संवेदनशील है और समाज को सोचने पर मजबूर कर देता है कि अपने आसपास के लोगों पर किस हद तक भरोसा किया जा सकता है.

ड्राइवर ने नाबालिग से की दोस्ती

इस घटना की शुरुआत मई 2024 से हुई, जब विक्की कुमार, जो इस्माइलपुर गांव का निवासी था और पीड़िता के पिता के यहां ड्राइवर के रूप में काम करता था, ने नाबालिग लड़की से दोस्ती की. धीरे-धीरे यह दोस्ती नजदीकियों में बदल गई और विक्की ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना लिए. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, विक्की ने लड़की के भोलेपन का फायदा उठाकर उसे अपने जाल में फंसा लिया.

नाबालिग को बहलाकर घर से भगाया

विक्की की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि 8 अगस्त 2024 को उसने लड़की को बहला-फुसलाकर घर से भगा लिया और दोनों फरीदाबाद से उदयपुर, राजस्थान चले गए. यह घटना परिवार के लिए बेहद दर्दनाक थी, क्योंकि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा था कि उनके साथ काम करने वाला व्यक्ति ही इस तरह की घिनौनी हरकत कर सकता है. लड़की के लापता होने के बाद, परिवार ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अपहरण की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए उदयपुर में छापा मारा और आरोपी विक्की कुमार को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही नाबालिग लड़की को भी सुरक्षित बरामद कर लिया गया. इस घटना ने एक बार फिर से यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या समाज में भरोसेमंद रिश्ते बनाना अब मुश्किल होता जा रहा है? यह घटना हमें सचेत करती है कि हमें अपने आसपास के लोगों के बारे में अधिक सतर्क और जागरूक रहने की आवश्यकता है, खासकर तब जब बात हमारे बच्चों की सुरक्षा की हो,.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp