दिल्ली: लक्ष्मीनगर के SHO समेत 4 पुलिस अधिकारी अरेस्ट, होटल में अवैध तरीके से की छापेमारी

PRIVESH PANDEY

• 11:15 AM • 29 Jun 2024

Delhi News: दिल्ली के शकरपुर इलाके में स्थित एक होटल के कमरे में बिना अनुमति छापेमारी करने के आरोप में लक्ष्मी नगर थाने के थाना प्रभारी समेत चार पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है.

CrimeTak
follow google news

Delhi News: दिल्ली के शकरपुर इलाके में स्थित एक होटल के कमरे में बिना अनुमति छापेमारी करने के आरोप में लक्ष्मी नगर थाने के थाना प्रभारी समेत चार पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

लक्ष्मीनगर के SHO समेत 4 पुलिस अधिकारी अरेस्ट

यह भी पढ़ें...

गुप्त सूचना के आधार पर पता चला कि पुलिस निरीक्षक प्रकाश रॉय ने लक्ष्मी नगर थाने के तीन अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ 29 मई को शकरपुर इलाके में एक होटल के कमरे में छापा मारा था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "चूंकि उक्त छापेमारी के लिए कोई पूर्व अनुमति नहीं ली गई थी, इसलिए मामला संदिग्ध लग रहा था और पूर्वी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इसकी जांच की. जांच के आधार पर मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए शकरपुर थाने में आईपीसी की धारा 420, 388 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया."

अवैध रूप से होटल में की थी रेड

पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी नगर पुलिस टीम ने एक होटल में छापेमारी की और उन्होंने हरियाणा के जींद के एक व्यक्ति को 24 लाख रुपये के साथ पकड़ा. व्यक्ति ने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि उसने अपने बेटे को पढ़ाई के लिए विदेश भेजने के लिए पैसे का इंतजाम किया था.

अधिकारी ने बताया कि बाद में गहन जांच के दौरान घटना की कड़ियों को जोड़ा गया जो सही साबित हुई. इसके बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने कहा, "चारों पुलिस अधिकारियों की भूमिका और दोष भी तय किया गया. इसके मद्देनजर, चार पुलिस अधिकारियों को भी 28 जून को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा."

    follow google newsfollow whatsapp