जीजा के प्यार में पागल साली का खौफनाक कदम, सगे भाई को पता चला तो बना डाला ये खौफनाक प्लान, पीट-पीटकर मार डाला

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहला देने वाली खबर आई है. एक भाई को अपनी बहन के अवैध प्रेम संबंधों का विरोध करने के कारण जान गंवानी पड़ी. यह घटना कांटी थाना के अकुराहां गांव की है.

बहन ने जीजा के साथ मिलकर सगे भाई की हत्या की

बहन ने जीजा के साथ मिलकर सगे भाई की हत्या की

27 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 27 2024 11:09 AM)

follow google news

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहला देने वाली खबर आई है. बहन के अवैध प्रेम संबंध का विरोध करने पर एक भाई की जान चली गई. यह घटना कांटी थाने के अकुराहां गांव में हुई. युवक की उसकी बहन, बहनोई, बड़े भाई और भाभी ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद घर से खून साफ ​​किया गया और शव को श्मशान ले जाकर जला दिया गया. मृतक युवक रितेश की पत्नी ने मायके से लौटकर थाने में पति की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने एफएसएल टीम के साथ युवक के घर की जांच की.

जीजा के प्यार में साली 

एफएसएल जांच में पता चला कि हत्या के बाद घर में फैले खून को पानी से धोया गया था. इसके बाद पुलिस ने श्मशान पहुंचकर अधजले शव को बरामद किया, जबकि आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में पुलिस ने युवक की बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

सगे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि रितेश की बहन के अपने जीजा के साथ अवैध संबंध थे. जब रितेश को इसका पता चला, तो उसने विरोध किया. इसी कारण घर में झगड़ा हुआ और परिवार वालों ने संपत्ति विवाद का बहाना बनाकर रितेश की बुरी तरह पिटाई की. मारपीट के दौरान रॉड से लगी चोटों के कारण रितेश की मौत हो गई. इसके बाद परिवार ने घर में खून साफ किया और शव को श्मशान ले जाकर जला दिया. रितेश की पत्नी को इस घटना की जानकारी मिली, और उसने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया.

स्थानीय लोगों से पता चला कि रितेश का बहनोई संजीव सिंह अपनी साली कोमल के करीब आ गया था और दोनों के अवैध संबंध बन गए थे. रितेश ने इसका विरोध किया, जिससे नाराज होकर संजीव और कोमल ने मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई. दोनों ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और शव का जल्दबाजी में अंतिम संस्कार कर दिया.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp