बहन को Boyfriend संग देख बर्दाश्त नहीं कर पाया भाई, दोनों को दी ऐसी मौत कि कांप उठा पूरा इलाका, पटना में डबल मर्डर

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेमी युगल की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है. इस जघन्य अपराध का आरोप लड़की के भाई पर लगाया जा रहा है

CrimeTak

31 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 31 2024 1:22 PM)

follow google news

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेमी युगल की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है. इस जघन्य अपराध का आरोप लड़की के भाई पर लगाया जा रहा है. दोनों की हत्या बेहद क्रूर तरीके से की गई है, जिसमें चाकू और कांच की बोतल से उनके गले काटे गए हैं. इन दोनों के शव एक खंडहरनुमा पुराने मकान से बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि हत्या की रात में दोनों प्रेमी-प्रेमिका पकड़े गए थे, जिसके बाद यह दर्दनाक घटना घटी. जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली, तुरंत पुलिस टीम और डीएसपी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए.

कई दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था

यह घटना बिहटा थानाक्षेत्र के कुंजवा गांव की है. मृतक लड़की की पहचान प्रतिमा रानी के रूप में और लड़के की पहचान अवनीश कुमार उर्फ रौशन के रूप में हुई है. इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है और मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया है. जानकारी के अनुसार, प्रतिमा और अवनीश के बीच कई दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था, जो उनके परिवार के लिए चिंता का विषय बना हुआ था. बीती रात लड़की के भाई, विशाल कुमार, ने दोनों को एक खंडहरनुमा मकान में साथ देखा, जिससे वह आगबबूला हो गया और गुस्से में आकर कांच की बोतल से दोनों की हत्या कर दी. इसके बाद वह घटना स्थल से फरार हो गया.

मकान में मिले शव, पुलिस की कार्रवाई

बिहटा थाना अध्यक्ष राजकुमार पांडे ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कल अवनीश के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि एक खंडहरनुमा मकान में दो लाशें पड़ी हुई हैं. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और गुमशुदा युवक की पहचान उसके परिजनों द्वारा की गई. पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ कि प्रतिमा के भाई विशाल कुमार ने ही दोनों की हत्या की है और शवों को छुपाने के लिए खंडहरनुमा मकान में फेंक दिया था.

आरोपी की गिरफ्तारी और जांच जारी

इस घटना के संबंध में पुलिस ने आरोपी भाई विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है, और जो भी लोग इस अपराध में दोषी पाए जाएंगे, उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी. इस मामले ने पूरे इलाके में डर और चिंता का माहौल पैदा कर दिया है, और लोग इस निर्मम हत्या से स्तब्ध हैं. पुलिस अब इस जघन्य अपराध के पीछे के सभी तथ्यों की जांच कर रही है, ताकि सच सामने आ सके और दोषियों को सजा मिल सके.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp