पति बोला-गाड़ी, पैसा लेकर आओ नहीं तो मर जाओ, सरकारी टीचर ने टॉर्चर से परेशान होकर खाया जहर

PRIVESH PANDEY

25 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 25 2024 3:05 PM)

Muzaffarpur: मृतका के पिता राज कुमार ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले पिछले कुछ महीनों से नेहा को दहेज के लिए टॉर्चर कर रहे थे. नेहा को उसके ससुराल वाले दहेज में नकदी और कार के लिए आए दिन टॉर्चर कर रहे थे.

टिचर

टिचर

follow google news

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक BPSC टीचर ने गुस्से में आकर अपनी जान दे दी. वहीं, मृतका के पिता ने बेटी के पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मायके वालों का कहना है कि मौत की जानकारी ससुराल वालों को दी गई, फिर भी वे लोग नहीं आए.

2 साल पहले हुई थी शादी

यह भी पढ़ें...

राजेपुर के रहने वाले राजकुमार गुप्ता की 25 साल की बेटी नेहा गुप्ता की शादी 22 अप्रैल 2022 को बेलहा गांव के रहने वाले आशुतोष कुमार से हुई थी. मृतका के पिता राज कुमार ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले पिछले कुछ महीनों से नेहा को दहेज के लिए टॉर्चर कर रहे थे. नेहा को उसके ससुराल वाले दहेज में नकदी और कार के लिए आए दिन टॉर्चर कर रहे थे. वह नौकरी करती थी, इसके बावजूद उसका पति आशुतोष उसे उसके भाई द्वारा मिले दहेज को लेकर ताना मार कर टॉर्चर करता था.

BPSC टीचर ने किया सुसाइड

BPSC टीचर के पिता का आरोप है कि दहेज के लालच में उकसाने के कारण बेटी ने अपनी जान दे दी है. लड़की के पिता का आरोप है कि उनके दामाद और बेटी के ससुराल के लोग 20 लाख रुपये नकद और कार की मांग को लेकर लड़की को प्रताड़ित करते थे. 

टॉर्चर से परेशान टीचर पत्नी ने खाया जहर

टीचर के पिता राज कुमार ने बताया कि

पिछले कुछ महीनों से उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे. मैंने उनसे कहा था कि मेरे पास इतना पैसा नहीं है. साथ ही मेरी बेटी कमाती है तो दहेज की क्या जरूरत है. पिता ने बताया कि करीब 3 महीने पहले नेहा के साथ मारपीट की गई थी. फिर उसे मायके भेज दिया गया था. 21 जून को फिर दहेज की डिमांड को लेकर मायके भेज दिया. 22 जून की रात बेटी ने जहर खा लिया. उल्टी करने लगी तो इलाज के लिए अस्पताल ले गए, पर उसकी जान नहीं बचा पाएं.

पति बोला-गाड़ी, पैसा लेकर आओ नहीं तो मर जाओ

उसने नेहा को फोन कर कहा कि नकदी और कार लेकर आओ नहीं तो वहीं मर जाओ, जिसके बाद 22 जून की रात उसने गुस्से में आकर जहर खा लिया. इसके तुरंत बाद उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. डॉ. ललन कुमार पासवान ने बताया कि मामले में आवेदन मिला है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस पूरे मामले में पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है. FIR दर्ज करने के लिए आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

    follow google newsfollow whatsapp