चोरी की आरोपी महिला के साथ जानवरों जैसा सलूक, रस्सी से टांगकर थाने ले गई पुलिस, पैर भी बांध रखे थे, Video

22 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 22 2023 8:15 PM)

follow google news

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो में महिला थाने से एक महिला फरार हो गई. बताया जा रहा है कि चास महिला थाने की पुलिस ने इस महिला को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो में महिला थाने से एक महिला फरार हो गई. बताया जा रहा है कि चास महिला थाने की पुलिस ने इस महिला को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था. यह महिला थाने से फरार हो गई थी. लेडी कॉन्स्टेबल जब उसे पकड़ने पहुंचीं तो पुलिस ने महिला के पैर बांध दिए. इसके बाद उसे टांगकर थाने तक लेकर आई.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन महिला कांस्टेबल आरोपी महिला को टांगकर थाने तक लेकर आई. पुलिस आरोपी महिला को भीड़भाड़ वाले इलाके से काफी दूर तक लटकाकर ले जाती दिख रही है. मोबाइल चोरी के मामले में बोकारो सेक्टर 4 थाना पुलिस आरोपी महिला और उसके पति से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सेक्टर 4 थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया था. इस दौरान महिला मौका देखकर थाने से भाग गई. जब पुलिस अधिकारियों को पता चला कि चोरी के आरोप में पकड़ी गई महिला थाने से फरार हो गई है तो हड़कंप मच गया.

रास्ते में किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

पुलिस ने तुरंत महिला की तलाश शुरू कर दी. जांच के बाद पुलिस ने महिला को पकड़ लिया. इसके बाद बोकारो पुलिस महिला को रस्सी से लटकाकर थाने ले आई। इस मामले का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कांस्टेबल आरोपी महिला को रस्सी से लटकाकर और पैर बांधकर ले जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp