Video: दुकान में कपड़े बदलते युवती का वीडियो हुआ वायरल, दुकानदार के सामने ट्रायल लेने लगी लड़की तो वो हैरान रह गया!

09 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 9 2024 2:35 PM)

follow google news

Viral Video: वो दुकान के अंदर दुकानदार के सामने अपने कपड़े उतारती है और निक्कर पहन लेती है।

Video Girl: यूं तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़के लड़कियों के तरह तरह के वीडियो वायरल होते हैं। ताजा वीडियो दिल्ली के पालिका बाजार का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती दुकान में कपड़ों की खरीदारी कर रही है। इसी दौरान वो एक शार्ट का ट्रायल लेने लगती है। वो दुकान के अंदर दुकानदार के सामने अपने कपड़े उतारती है और निक्कर पहन लेती है। 

दुकानदार के सामने बदले कपड़े

इस तरह एक के बाद एक वो कई शार्ट्स का ट्रायल लेती है। हैरानी की बात है कि जब लड़की कपड़े बदलती है तब दुकानदार भी वहां मौजूद था। यूं तो कपड़े की दुकान पर चेंजिंग रूम होता है। मगर यहाँ इस लड़की ने हदें ही पर कर दीं। ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो भी लड़की ने खुद बनवाई है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। ये वीडियो दिल्ली के पालिका बाजार के किसी कपडे की दुकान का बताया जा रहा है। 

यहाँ इस लड़की ने हदे ही पर कर दीं

आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली एनसीआर में दो युवतियों का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दो लड़कियां मेट्रो ट्रेन में अश्लील डांस करते दिख रही थीं। ऐसा ही एक वीडियो स्कूटी पर युवतियों ने बनाया था। स्कूटी की सीट पर युवक के साथ भी क्रास लेग वाला वीडियो पोस्ट किया गया था। वीडियो आने के बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई भी की थी। स्कूटी का चालान किया गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी तक की गई थी।  

    follow google newsfollow whatsapp