Video: तीन साल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश, शराबी को लोगों ने पकड़ा, पेड़ से बांधकर पीटा

04 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 4 2023 4:50 PM)

follow google news

Munger Shocking Video: घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को बाइक पर बिठाकर भाग रहे शराबी को ग्रामीणों ने पेड़ में बांधकर पीटा, वीडियो वायरल।

मुंगेर से गोविंद कुमार की रिपोर्ट

Munger Shocking Video: मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के राजा रानी तालाब से एक तीन साल की बच्ची की किडनैपिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची को आरोपी मोटर साइकिल पर बैठाकर भागने की कोशिश कर रहा था। युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। 

बच्ची को अगवा करने की कोशिश

गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की। सूचना पर जब खड़गपुर पुलिस पहुंची तो युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। युवक खगड़िया जिला के अलौली गांव निवासी गुलाब यादव का पुत्र रूपेश यादव है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार राजा रानी तालाब के समीप घर के सामने दिलीप बिंद की तीन साल की पुत्री अंजली कुमारी खेल रही थी। तभी शराब के नशे में धुत रूपेश कुमार यादव वहां पहुंचा और अपनी बाइक पर बच्ची को बैठा कर ले जाने लगा। 

शराबी को लोगों ने पकड़ा

ये घटना बच्ची की दादी ने देख लिया और वह शोर मचाने लगी। ग्रामीणों ने खदेड़कर मोटर साइकिल सवार को पकड़ा और उसे पेड़ से बांध दिया और ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की। ब्रेथ एनालाइजर से जांच के उपरांत रुपेश यादव के शराब पीने की पुष्टि हुई है।

    follow google newsfollow whatsapp