VIDEO: टीचर्स डे पर स्कूल में रात भर चला अश्लील डांस, भोजपुरी गाना 'राते दिया बुताके पिया क्या क्या किया' पर लगाए ठुमके

06 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 6 2023 5:20 PM)

follow google news

शिक्षक दिवस पर स्कूल में रात भर चला बार बालाओं का अश्लील डांस, भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके.. VIDEO वायरल

Viral News: शिक्षक दिवस के मौके पर मंगलवार को देशभर में पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्ण की जयंती शिक्षक दिवस के रूप में मनाई गई. स्कूल में छात्रों को उनके नक्शेकदम पर चलने की सीख दी गई और शिक्षकों का सम्मान किया गया, वहीं दूसरी ओर, सीतामढी में स्कूल में अश्लील डांस का आयोजन किया गया. स्कूल में टीचर की मौजूदगी में लड़कियों ने अश्लील गानों पर जमकर डांस किया.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो जिले के बथनाहा प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय यमुना बराही का बताया जा रहा है. जहां बार बालाओं ने शिक्षकों और छात्रों की मौजूदगी में अश्लील गानों पर डांस किया. स्कूल में करीब 3 घंटे तक अश्लील गानों पर डांस होता रहा.

डीईओ ने दिए जांच के आदेश 

अब जब डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है तो स्कूल प्रबंधन सकते में है. प्रिंसिपल और शिक्षकों को जवाबदेह नहीं ठहराया जा रहा है. इस संबंध में पूछे जाने पर जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है और इसकी जांच करायी जायेगी.

विद्यालय के शिक्षक ने क्या कहा?

 मामले के संबंध में पूछे जाने पर राजकीय मध्य विद्यालय यमुना बराही के शिक्षक महेश कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है, लेकिन मामले को लेकर बुधवार को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी विद्यालय आये थे. और उन्होंने इसकी जांच की है.

"मुझे इसकी जानकारी नहीं है लेकिन स्कूल के कुछ बच्चों ने बताया है कि मंगलवार को स्कूल में ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसकी जांच करने के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी आये थे. वह अपनी रिपोर्ट जिला शिक्षा पदाधिकारी को देंगे"- महेश कुमार सिंह, शिक्षक

    follow google newsfollow whatsapp