Video: मोहाली में मर्सिडीज़ ने ढाया क़हर, तेज रफ्तार कार दीवार तोड़ दुकान में घुसी, हुआ तेज धमाका, युवक की मौत

11 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 11 2024 9:05 AM)

follow google news

Mohali Video: स्थानीय लोगों के मुताबिक जब ये एक्सीडेंट हुआ तब इतनी तेज धमाके की आवाज आई जैसे कोई बम फूटा हो।

Mohali Crime: पंजाब के मोहाली के एयरपोर्ट रोड पर एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार का कहर देखने को मिला। ये तेज रफ्तार कार देर रात एक दुकान की दीवार को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। जिस वक्त ये हादसा हुआ दुकान में एक शख्स सो रहा था। सो रहे व्यक्ति की कार के चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा इतना खौफनाक था कि कार के एयर बैग तक खुल गए। 

बेकाबू मर्सिडीज दुकान में घुसी, सोते युवक को रौंदा

हैरानी की बात ये है कि दुकान में सो रहे युवक की मदद करने के बजाय आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान प्रकाश कुमार के रूप में हुई है। हादसे के बाद कार चलाने वाला आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक शनिवार रात करीब 2 बजे के आसपास ये हादसा हुआ। स्थानीय लोगों के मुताबिक जब ये एक्सीडेंट हुआ तब इतनी तेज धमाके की आवाज आई जैसे कोई बम फूटा हो। 

मरने के लिए छोड़कर फरार हुआ रईसजादा

लोगों ने मौंके पर जाकर देखा तो प्रकाश अपनी दुकान में सो रहा था और मर्सिडीज़ कार पूरी तरह से उसके ऊपर चढ़ी हुई थी। वहीं साथ में स्कूल की दीवार को भी काफी नुकसान भी पहुंचा है। घटना की जानकारी मिलते ही अल सुबह पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस हादसे वाली कार को क्रेन की मदद से उठाने लगी तो लोगों ने हंगामा शुरु कर दिया। इलाके के लोग पुलिस से मांग कर रहे थे कि पहले आरोपी को पकड़ा जाए। लोगों का आरोप है कि पुलिस मामले की सही से कार्रवाई नहीं कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp