Video: यूपी के महाराजगंज में ढाए गए महिला और उसके प्रेमी पर जुल्म, खंभे से बांध कर की गई पिटाई, वीडियो वायरल

20 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 20 2023 4:25 PM)

follow google news

Video Maharajganj: महिला के पति की 10 साल पहले मौत हो गई, फिलहाल वो कुछ वर्षों से प्रेमी के साथ रह रही थी।

महाराजगंज से अमितेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Video Maharajganj: यूपी के महराजगंज जिले के फरेंद्र थाना क्षेत्र के भारीवैसी में एक महिला और उसके प्रेमी को एक खंभे से बांध कर पीटा गया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। प्रेमी प्रेमिका से मारपीट का ये वीडियो वायरल कर दिया गया। दरअसल प्रेमी के साथ खम्भे में बंधी महिला 05 बच्चो की माँ है और उसके पति की दस साल पहले मौत हो गई थी।

महिला और प्रेमी को खंभे से बांध कर पीटा 

पति के मौत के बाद पत्नी प्रेमी के साथ रहने लगी लेकिन जब दोनों गांव पहुचे तो गांव के ही रहने वाले कुछ समाज के ठेकेदारों को यह बात अच्छी नही लगी और वो प्रेमी जोड़ों की खम्भे से बाध कर पिटाई शुरु कर दी। उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार को हुई जब अपने प्रेमी के साथ भागी महिला गांव लौटी। गुस्साए ग्रामीणों ने कैंपियरगंज-मोदीगंज मार्ग के पास दोनों को खंभे से बांध दिया और पिटाई की। 

प्यार करने की तालिबानी सजा

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आया जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला विधवा है और पांच बच्चों की मां है। उनके अनुसार, बताया जाता है कि महिला के एक आदमी के साथ कथित संबंध थे जिसके कारण ग्रामीण उनसे नाराज थे। फरेंदा के क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार सिंह ने बताया कि प्रेम संबंधों के शक में महिला को उसके ससुराल वालों द्वारा पीटे जाने की शिकायत आयी थी । सिंह ने बताया कि मारपीट का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच की जा रही है ।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp