Video: मीरा भायंदर से निर्दलीय विधायक का गुस्सा, विधायक गीता जैन ने नगरपालिका के इंजीनियर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

20 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 20 2023 7:00 PM)

follow google news

Maharashtra Shocking Video: बिना नोटिस तोड़फोड़ की कर्रवाई करने पहुँचे अधिकारियों पर विधायिका का गुस्सा फूटा और उन्होने पहले तो इंजिनियर व अधिकरियों को खरी खोटी सुनाई।

Maharashtra Shocking Video: मीरा भायंदर से निर्दलीय विधायक गीता जैन ने नगरपालिका के इंजीनियर को थप्पड़ मार दिया। विधायक का थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। बिना नोटिस तोड़फोड़ की कर्रवाई करने पहुँचे अधिकारियों पर विधायिका का गुस्सा फूटा और उन्होने पहले तो इंजिनियर व अधिकरियों को खरी खोटी सुनाई। विधायिका का गुस्सा सातवें आसमान पर था और फिर उन्होने इंजिनियर का गिरोहबां पकड़ कर थप्पड़ मार दिया। 

 

थप्पड़ का वीडियो वायरल 

 

दरअसल आरोप है कि बरसात से ठीक पहले मीरा भायंदर महानगर पालिका बिना नोटिस दिए लोगों के घर पर तोड़फोड़ करवाई कर रही है। आरोप ये भी है कि महानगर पालिका के अधिकारियों ने जबरन लोगों को घर से बाहर करके उनके घर पर तोड़क करवाई शुरु की है।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक गीता जैन मौके पर पहुंची और कार्यवाही कर रहे इंजीनियर की क्लास लेने लगी। विधायिका का गुस्सा इस कदर फूटा कि वह खुद को रोक नहीं पायी और कैमरा के सामने ही एक इंजीनियर को थप्पड़ जड़ दिया। 

    follow google newsfollow whatsapp