Video: सूरत में कार चालक ने पुलिसकर्मी को 500 मीटर तक बोनट पर घसीटा, चेकिंग के दौरान कार सवार ने मारी टक्कर, सीसीटीवी आया सामने

07 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 7 2023 3:05 PM)

follow google news

Surat Shocking Video: वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सफ़ेद रंग की तेज रफ़्तार कार सड़क पर दौड़ रही है और उसके बोनेट पर एक खाकी वर्दी धारी पुलिस कर्मी अटका हुआ है।

संजय सिंह राठौर की रिपोर्ट

Surat Shocking Video: सूरत के क़तारगाम इलाक़े में कार सवार ने पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी। दिवाली के मद्देनज़र रात को वाहन चेकिंग कर रहे है पुलिस कर्मी को स्कोडा कार चालक ने बोनेट पर बैठाकर कई मीटर तक घसीटा। इस पूरी घटना के सीसीटीवी सामने आया है। पुलिस ने कार चालक के ख़िलाफ़ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पुलिस कर्मी को उड़ाने वाली सफ़ेद रंग की स्कोडा कार को जब्त किया हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सफ़ेद रंग की तेज रफ़्तार कार सड़क पर दौड़ रही है और उसके बोनेट पर एक खाकी वर्दी धारी पुलिस कर्मी लटका हुआ है। सड़क पर बने सर्कल के पास स्पीड ब्रेकर कार जैसे ही उछलती है वैसे ही कार के बोनेट पर लटका पुलिस कर्मी नीचे गिर जाता है। स्कोडा कार चालक की इस ख़तरनाक हरकत को देखकर वाहन चेकिंग कर रहे अन्य ऑन ड्यूटी पुलिस कर्मी कार के पीछे दौड़ते नज़र आ रहे है। घायल हुए पुलिस कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस कर्मी को बोनेट पर बैठाकर घसीटने वाले कार चालक के ख़िलाफ़ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है साथ ही कार को भी जब्त किया है। देखिए वीडियो।

    follow google newsfollow whatsapp