Video: त्रिपुरा में रथ पर गिरा हाईटेंशन तार, 6 लोगों की मौत, कई घायल

28 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 28 2023 7:50 PM)

follow google news

Tripura Shocking Video: रथ पर बिजली का तार गिरने से करंट लगने से 6 लोग अचानक जलने लगे। ये हादसा बेहद खौफनाक था चारों तरफ चीख पुकार मचने लगी।

Tripura Shocking Video: त्रिपुरा के कुमारघाट में हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से एक रथ में भयंकर आग लग गई। आग की चपेट में आने से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई घायल हो गए। घायलों को कुमारघाट जिला अस्पताल ले जाया गया है।जानकारी के मुताबिक रथ पर बिजली का तार गिरने से करंट लगने से 6 लोग अचानक जलने लगे। 

बिजली का तार रथ पर गिर गया

ये हादसा बेहद खौफनाक था चारों तरफ चीख पुकार मचने लगी। बुधवार को जब इस्कान कुमारघाट त्रिपुरा से रथयात्रा को त्रिपुरा के उनाकोटि जिले के कुमारघाट ब्लॉक के चौमुहानी इलाके में ले जाया जा रहा था, तभी अचानक बिजली का तार रथ पर गिर गया।  तुरंत ही रथ को पकड़ने वाले कई लोग करंट की चपेट में आ गए। 

6 लोग आग की चपेट में आ गए

देखते ही देखते 6 लोग आग की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इनमें दो बच्चे भी हैं।इस बीच, गंभीर रूप से घायलों को कुमारघाट अस्पताल ले जाया गया और वहां से ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें उनाकोटी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां मौजूद सभी लोगों में दहशत फैल गई।

    follow google newsfollow whatsapp