Video: बस स्टैंड में बैठे यात्रियों पर ड्राइवर ने अचानक चढ़ाई बस, 3 की मौत

07 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 7 2023 4:30 PM)

follow google news

Viral Video: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा बस स्टैंड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Viral Video: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा बस स्टैंड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. दरअसल, सोमवार को एपीएसआरटीसी की एसी मेट्रो लग्जरी बस अनियंत्रित हो गई और यहां पंडित नेहरू बस स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 12 पर बैठे यात्रियों पर चढ़ गई. इस हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई. दो अन्य यात्री घायल हो गए हैं.

बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं

कृपया ध्यान दें कि विजयवाड़ा-गुंटूर नॉन-स्टॉप बस विजयवाड़ा बस स्टैंड पर खड़ी थी. इसी बीच अचानक बस प्लेटफार्म पर पहुंच गई। वीडियो में दिख रहा है कि पहले तो बस धीरे-धीरे चली, लेकिन बाद में बस बेकाबू हो गई और फिर बस स्टैंड पर लगी रेलिंग और कुर्सियों को तोड़ते हुए आगे बढ़ गई. कुर्सियों पर कई लोग भी बैठे थे, जो अनियंत्रित बस की चपेट में आ गए. यात्रियों को टक्कर मारने के बाद भी बस नहीं रुकी. बस आगे बढ़ी और ठेलों के सामने रुक गई. इस हादसे को देखने के बाद वहां मौजूद अन्य यात्रियों में चीख पुकार मच गई. कुछ यात्री खुद को बचाने के लिए बस स्टेशन में इधर-उधर भागने लगे. बस के अंदर 24 यात्री सवार थे, जो सभी सुरक्षित हैं.

जांच के आदेश

एपीएसआरटीसी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक द्वारका तिरुमाला राव ने पूरे मामले को लेकर आरटीसी अधिकारियों और यात्रियों से बात की। उन्होंने इस हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि आरटीसी घायलों का चिकित्सा खर्च वहन करेगी। उन्होंने कहा, ''बस का ड्राइवर करीब 60 साल का है और गाड़ी भी फिट हालत में है. "हम जांच कर रहे हैं कि क्या यह तकनीकी खराबी या ड्राइवर की गलती थी जिसके कारण दुर्घटना हुई."

 

    follow google newsfollow whatsapp