Video: हरदोई में महिलाओं ने महिलाओं को घेरकर लाठी डंडों से पीटा, गोद से फर्श पर गिरा बच्चा जख्मी, सामने आया वीडियो

01 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 1 2024 6:35 PM)

follow google news

Shocking Video: यूपी के हरदोई में रास्ते के विवाद ने किशोरियों ने महिला को जमकर डंडे से पीटा, महिला का बच्चा गोद से छिटककर दूर जा गिरा।

हरदोई से प्रशांत पाठक की रिपोर्ट

Hardoi Video: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रास्ते के विवाद में एक अधेड़ उम्र की महिला को किशोरियों ने डंडे से जमकर पीटा। पहले मकान के बाहर सड़क पर पीटा उसके बाद घर मे बन्द कर पिटाई की। सड़क पर पीटते समय महिला के गोद मे मौजूद बच्चा भी फर्श पर गिर गया। किशोरियों द्वारा मारपीट का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अधेड़ उम्र की महिला को किशोरियों ने डंडे से जमकर पीटा

पुलिस के मुताबिक रास्ते के विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट की घटना हुआ है। दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज करके पूरे मामले में दोषी लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। घटना 24 जनवरी की बताई जा रही है। यह लाइव वीडियो सवायजपुर थाना क्षेत्र के उधरनापुर गांव का मंगलवार का है। यहां राजरानी पत्नी महावीर और उनके ही परिवार के नीलम, बिटोली, रविंद्र के बीच रास्ते को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों के बीच 24 जनवरी को भी मारपीट हुई थी जिसके बाद मामला शांत हो गया था। 

रास्ते के विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट

मंगलवार को निकास के विवाद को लेकर पहले कहासुनी हुई जिसके बाद नीलम आदि ने घर से निकलकर महिला की पिटाई कर दी। वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला जो कि अपने गोद में बच्चे को लिए हुए थी सड़क पर खड़ी थी एक घर से निकली एक किशोरियों ने पहले उसे सड़क पर डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

घर से निकलकर महिला की पिटाई 

पिटाई के दौरान महिला का बच्चा गोद से सड़क पर गिर गया इसके बाद घर के अंदर खींचकर घर में बंद करके जमकर पीटा है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार ने बताया पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल लड़कियों के द्वारा पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp