Video: मालगाड़ी की डिब्बों पर चढ़ कर किया जानलेवा स्टंट, पुलिस कर रही है तलाश

22 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 22 2023 5:25 PM)

follow google news

UP Train Stunt Video: रेलवे पुल के ऊपर से गुजर रही चलती मालगाड़ी पर दो युवक चढ़कर स्टंट कर रहा है। युवकों के खतरनाक स्टंट का ये वीडियो सामने आया है और तेजी से वायरकल हो रहा है।

UP Train Stunt Video: रील वीडियो बनाने की दीवानगी लोंगों के सिर चढ़ कर बोल रही है। आए दिन स्टंट के खतरनाक वीडियो सामने आ रहा है। कई बार तो बड़े हादसे हो चुके हैं लोगों की जान गई है। इसके बावजूद लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा में सामने आया है। 

मालगाड़ी पर दो युवक चढ़कर स्टंट कर रहे

यहां एक पुल के ऊपर से गुजर रही चलती मालगाड़ी पर दो युवक चढ़कर स्टंट कर रहा है। युवकों के खतरनाक स्टंट का ये वीडियो सामने आया है और तेजी से वायरकल हो रहा है। दरअसल ये वीडियो एनटीपीसी प्लांट की कोयला मालगाड़ी का बताया जा रहा है। 

दो डिब्बों के बीच पैर रख कर खड़े हैं 

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दो युवक मालगाड़ी के दो डिब्बों के बीच पैर रख कर खड़े हैं और ट्रेन चल रही है। युवक अपनी जान जोखिम में डालकर वीडियो बनवा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस जांच में जुटी है। हैरानी की बात ये है कि पुलिस की सख्ती के बावजूद भी युवाओ में स्टंटवजी का क्रेज कम हो रहा है। ये मामला ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र का है पुलिस जांच कर रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp