Video: अलीगढ़ में छेड़छाड़ कर रहे मनचलों को युवती ने बीच सड़क में धुना, शोहदों की पिटाई CCTV में हुई क़ैद

11 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 11 2023 7:55 PM)

follow google news

Aligarh Shocking Video: छेड़खानी से परेशान युवती ने आव देखा ना ताव पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार दो युवकों के मिलने के बाद उसे जमकर उनकी पिटाई कर दी।

अलीगढ़ से अकरम खान की रिपोर्ट

Aligarh Shocking Video: प्रदेश भर में हो रही सख़्त कार्यवाहियों के बाद भी मनचले अपने हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। सार्वजनिक रूप से महिलाओं युवतियों या स्कूल कोचिंग से आने जानी वाली लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला अलीगढ़ के सिविल लाइन इलाके से सामने आया है। पुलिस लाइन के निकट ज़िला मुख्यालय के पास में ही बाइक सवार दो युवक एक युवती के साथ लगातार छेड़छाड़ व फब्तियां कस रहे थे। 

छेड़खानी से परेशन युवती ने की पिटाई

छेड़खानी से परेशान युवती ने आव देखा ना ताव पेट्रोल पम्प पर बाइक सवार दो युवकों के मिलने के बाद उसे जमकर उनकी पिटाई कर दी। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस दौरान युवती ने जमकर उन दोनों युवकों की थप्पड़ों से ख़ूब धुनाई कर दी। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में क़ैद हो गई। पुलिस अफसरों का कहना है कि किसी भी ओर से फ़िलहाल अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत आती है तो मामले में उचित वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। 

    follow google newsfollow whatsapp