Video Story: चोर ने बिस्तर पर बिछाई चोरी के नोटों की गड्डियां, इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

05 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 5 2023 4:55 PM)

follow google news

UP Kanpur Shocking Video: इंस्टाग्राम पर रील डालना चोर को भारी पड़ गया, चोरी की रकम से बिस्तर पर 500 की गड्डी बिछा दी, इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला।

कानपुर से सिमर चावला की रिपोर्ट

UP Kanpur Shocking Video: यूं तो देश में आजकल इंस्टाग्राम पर रील बनाने का मानो एक ट्रेंड सा चल पड़ा है लेकिन अब इस रील बनाने में चोर और बदमाश भी पीछे नहीं है। कानपुर में ऐसा मामला सामने आया है जहां पर चोरों को इंस्टाग्राम पर रील बनाना महंगा पड़ गया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

रील बनाने में चोर और बदमाश भी पीछे नहीं

दरअसल कानपुर में कुछ दिनों पहले एक ज्योतिषी के यहां लाखों की चोरी हुई थी, चोर चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद भी हुए थे और लाखों रुपए माल उड़ा ले गए थे। सीसीटीवी में जोधपुर तिजोरी खोलते हुए उसमें से कैश अपने बैग में भरते हुए साफ-साफ दिखाइए दे रहे है। पीड़ित तरुण शर्मा ने थाने में देकर चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस चोरों की तलाश में लगी थी लेकिन उन तक पहुंच नहीं पा रही थी। 

चोर ने बिस्तर पर बिछाई चोरी के नोटों की गड्डियां

ऐसे में चोरों ने कुछ ऐसा कर दिया कि पुलिस के पास उन तक पहुंचाने का जरिया मिल गया, दरअसल चोरों ने एक होटल में बिस्तर पर चोरी के पैसों बिछाकर रील बनाई और इंस्टाग्राम पर डाल दी। इस रियल में चोर हाथ में 500 के नोट की गाड़ी लेकर होटल के एक कमरे में मौज करते हुए दिख रहे हैं। पुलिस में सर्विलांस के माध्यम से आरोपी चोर को पकड़ लिया इसके बाद उनके पास से करीबन ₹200000 कैश  और दो फोन भी बरामद किए।

    follow google newsfollow whatsapp