Video: मिर्ज़ापुर कैश वैन रॉबरी देखकर दंग रह जाएंगे, गार्ड की गोली मारकर हत्या, 35 लाख की डकैती

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 2:24 PM)

follow google news

UP Shocking Robbery Video: इस खौफनाक डकैती के खुलासे के लिए पूरे पूर्वांचल की कुल 32 पुलिस टीमें गठित की गई हैं, 120 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली हैं।

मिर्जापुर से सुरेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

UP Shocking Robbery Video: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में हुए सनसनीखेज कैश वैन लूट का कांड का अभी तक पुलिस खुलासा नही कर पायी है। पुलिस लागातार बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं अब इस लूट हत्याकांड का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो एक बदमाश गार्ड को गोली मारने के चंद सेकेंड पहले हेलमेट पहनता है फिर गार्ड को गोली मार देता है।

लूट के दौरान गार्ड की हत्या

सामने आए नए सीसीटीवी वीडियो में लूट की घटना में शामिल चार बदमाशों में से एक बदमाश एक्सिस बैंक के बाहर कुछ दूरी पर सड़क के किनारे हेलमेट हाथ मे लेकर खड़ा है। उसके साथी भी आसपास खड़े है। जैसे ही बैंक में रूपया जमा कराने के लिए कैश वैन बैंक के बाहर आ कर रूकती है। गार्ड और कैशियर वैन का ताला खोलते है।

डकैती का सीसीटीवी आया सामने

इस बीच पास खड़ा बदमाश जो हाथ मे हेलमेट लिए खड़ा रहता है वह हेलमेट लगाते हुए दौड़ कर गार्ड के पास पहुचता है उसे गोली मार देता है। इसके बाद उसके साथ अन्य तीन और बदमाश हाथ मे पिस्टल लेकर आते है वैन से रुपयों से भरा बक्सा और बैग लूट कर चारो बदमाश पास खड़ी दो मोटरसाइकिल पर कैश से भरा बॉक्स ले कर फरार हो जाते है।

दिन दहाड़े पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग 35 लाख की लूट

बेलतर जैसे शहर के सबसे व्यस्त पॉश इलाके में 12 सितंबर 2023 को दोपहर में दिन दहाड़े पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर गार्ड जय सिंह की हत्या के बाद वहां मौजूद तीन अन्य लोगो को गोली मार कर लाखों की लूट से पुलिस महकमे में हड़कंप मच जाता है। फिलहाल सात दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी नही मिली है।

    follow google newsfollow whatsapp