हाथ में डंडा लिए UP के सिपाही जी ने पैर से दिव्यांग को खूब पीटा, वो चीखता रहा, लोग बोलते रहे...और मारो : VIDEO

24 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:10 PM)

follow google news

Siddharthnagar viral video : UP के सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज में पुलिसवालों ने एक पैर से दिव्यांग की खूब डंडे से की पिटाई. देखें Viral Video

UP Siddharthnagar viral video : इस वीडियो में आप देख रहे हैं दो खाकी वर्दी वाले हैं. एक खाकी के हाथ में डंडा है. सामने जो ब्लैक फुल टी शर्ट में युवक है वो एक पैर से विकलांग है. वो ठीक से चल भी नहीं सकता. ऐसे में अगर कोई क्राइम भी किया है तो पुलिस के सामने से भाग भी नहीं सकता. लेकिन फिर भी उसकी पिटाई हो रही है. वो भी डंडे से. सड़क पर घसीटा जा रहा है. दोनों पुलिसकर्मी दोड़ा रहे हैं. धक्का देकर सड़क पर गिरा रहे हैं. और फिर थप्पड़ तो कभी डंडे से खूब पीट रहे हैं. ये वायरल वीडियो यूपी के सिद्धार्थ नगर जिले के डुमरियागंज का है. इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि एक जगह डुमरियागंज SBI लिखा हुआ दिख जाएगा. बताया जा रहा है कि ये वीडियो वायरल होने पर दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. 

viral video Two policemen beat a disabled person with sticks Dumariyaganj 

IG ने दिए जांच के निर्देश, 2 पुुलिसकर्मी सस्पेंड

Dumariyaganj Police Beat Divyang Youth : ये वीडियो वायरल होने के बाद बस्ती के आईजी आरके भारद्वाज ने एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल को जांच के निर्देश दिए. इसके बाद आईजी के निर्देश पर ही एसपी ने वीडियो में दिख रहे दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. इनमें एक सिपाही और एक होमगार्ड बतचाया जा रहा है. अब मामले की जांच सीओ डुमरियागंज सुजीत कुमार राय को दी गई है. 

viral video Two policemen beat a disabled person with sticks Dumariyaganj 

वायरल वीडियो वाली घटना डुमरियागंज के बैदोला थाना एरिया की बताई जा रही है. इसमें एक दिव्यांग की दो पुलिसकर्मी खूब पिटाई कर रहे हैं. वीडियो में लोगों की आवाज सुन सकते हैं जिसमें कहा जा रहा है कि और मारो.. और मारो. जिसके बाद पुलिसवाले खूब पीटते हैं.  लाठी डंडे से लैस खाकी वर्दी और सामने है एक दिव्यांग. एक पैर खराब है. भाग भी नहीं सकता. लेकिन सिपाही जी पीट रहे हैं. क्या ये खाकी और हाथ में डंडा दिव्यांग की पिटाई के लिए है. सोशल मीडिया पर अब लोग ऐसे खूब सवाल उठा रहे हैं. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि ये घटना 22 सितंबर की है. जिसकी पिटाई हुई वो युवक नशे में था और पुलिसवालों से बदसलूकी थी. 

वहीं, इस मामले पर डुमरियागंज सर्कल के सीओ ने बताया कि 22 सितंबर की शाम 4 बजे सूचना प्राप्त हुई कि सद्दाम एक केले वाले से झगड़ा कर रहे थे. तभी उसे रास्ते से जा रहे दो होमगार्ड ने उनको छुड़ा दिया. जैसे होमगार्ड मोटरसाइकिल पर बैठने लगे तो यह दिव्यांग जो नशे की हालत में था, बदसलूकी करने लगा और थप्पड़ मार दिया. इसके बाद वहां हेड कांस्टेबल गोपाल आ गए और दिव्यांग के साथ हाथापाई किए. 

 

    follow google newsfollow whatsapp