Video: लखनऊ में बैंक लोन रिकवरी के दौरान हंगामा, महिलाओं में मारपीट, महिला पुलिसकर्मी ने खींचे युवती के बाल

07 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 7 2023 7:55 PM)

follow google news

UP Shocking Video: आरोप है कि लोन की अदायगी नहीं हो पाई थी। कोर्ट के आदेश के बाद एसीएम मीनाक्षी द्विवेदी और वकीलों के साथ मकान पर कब्जे को लेकर पहुंचे थे।

UP Shocking Video: लखनऊ में लोन न चुका पाने पर कब्जा करने पहुंची टीम पर और महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद महिलाओं पर मुकदमा लिख लिया गया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी एक लड़की के बालों को नोंच कर घसीट रही हैं।

महिलाओं के बीच जमकर मारपीट

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र सरोसा गांव में मकान को कब्जा करने के लिए राजस्व से टीम पहुंची थी। जहां पर चंद्र किरण गुप्ता और सीमा गुप्ता के मकान के आधे हिस्से में इंडियन बैंक से लोन लिया हुआ था। आरोप है कि लोन की अदायगी नहीं हो पाई थी। कोर्ट के आदेश के बाद एसीएम मीनाक्षी द्विवेदी और वकीलों के साथ मकान पर कब्जे को लेकर पहुंचे थे। इस दौरान महिलाओं और पुलिस के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। हालंकि पुलिस की तरफ से मुकदमा लिख लिया गया है।

पुलिसकर्मियों ने खींचे युवती के बाल

लेखपाल का आप इस दौरान चंद्र किरण गुप्ता और दो अज्ञात पर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने को लेकर मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है। चंद्र किरण गुप्ता के मुताबिक पति रविंद्र गुप्ता का 8 साल पहले देहांत हो गया था 1500 स्क्वायर फीट का एक मंजिला मकान है जमीन आधी, आधी माता-पिता के नाम पर रजिस्ट्री हुई थी। मकान पूरी जमीन पर बना है। 

मकान, लोन और हंगामा

रविंद्र ने अपने दोस्त अरुण की साड़ी की दुकान के लिए 2012 में 35 लाख के लोन में अपने हिस्से की रजिस्ट्री गारंटी के रूप में लिखवाई थी। रविंद्र की 2015 मौत हो गई इसके बाद अब अरुण भी दिवालिया घोषित हो गया। इंडियन बैंक इंदिरानगर शाखा से नीलामी में मकान का आधा हिस्सा विवेक रस्तोगी ने 24 लाख में खरीदा था जिसका विवाद कोर्ट में चल रहा है। जिस पर कब्जा दिलवाने टीम पहुंची थी।

    follow google newsfollow whatsapp