Video: गाजियाबाद में नहीं रुक रहा आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्ची पर कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल

06 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 6 2023 2:40 PM)

follow google news

UP Shocking Video: गाजियाबाद में बच्चे की मौत के बाद अब कुत्ते के हमले का वीडियो सामने आया है, बच्ची गंभीर रूप से घायल है।

UP Shocking Video: गाजियाबाद जिले के विजयनगर थाना क्षेत्र की चरण सिंह कॉलोनी में 14 वर्षीय एक किशोर की एक पालतू कुत्ते द्वारा काटे जाने के एक महीने से अधिक समय के बाद मौत हो गई। अब एक नया मामला सामने आया है जहां बच्ची पर बीच सड़क कुत्ते ने जानलेवा हमला बोल दिया। बच्ची पर हुए हमले का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। 

कुत्ते के काटने से किशोर की मौत

बताया जा रहा है कि ये वीडियो कब का है इस बात की तस्दीक नही हो सकी है। जानकारी के मुताबिक ये वायरल वीडियो विजयनगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर इलाके की बताई जा रही है। बता दें कि कुत्ते के काटने से किशोर की मौत के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मृत किशोर के परिवार के सदस्यों के हवाले से बताया कि आठवीं कक्षा के छात्र शहवाज को डेढ़ महीने पहले एक कुत्ते ने काट लिया था, लेकिन उसने डर के कारण अपने माता-पिता से यह बात छिपाई।

पालतू कुत्ते ने उसे काटा

उसने बताया कि एक सितंबर को उसमें रेबीज संक्रमण का पता चला, जिसके बाद उसने अपने परिजन को बताया कि पड़ोस की एक महिला के पालतू कुत्ते ने उसे काट लिया था, लेकिन उसने डर के कारण इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। परिजन का आरोप है कि वे किशोर को इलाज के लिए दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में ले गए लेकिन वहां उसे भर्ती नहीं किया गया, जिसके बाद वे उसे बुलंदशहर में एक 'वैद्य' के पास ले गए। पुलिस ने बताया कि किशोर की सोमवार शाम को मौत हो गई।

    follow google newsfollow whatsapp