Video: महिला को सड़क पर घसीटते ले गई पुलिस, शर्मनाक करतूत का वीडियो आया सामने, जांच के आदेश

30 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 30 2023 7:50 PM)

follow google news

UP Shocking Video Police: पुलिस की वर्दी में महिला पुलिसकर्मी एक महिला को पहले टांग पकड़ कर उठा कर ले जा रही है उसके बाद उसको सड़क पर खींचती हुई महिला थाने ले जा रही हैं।

हरदोई से प्रशांत पाठक की रिपोर्ट

UP Shocking Video: यूपी की हरदोई पुलिस की संवेदनहीनता का चेहरा सामने आया है, फ़रियाद करने आई मंदबुद्धि महिला को बुरी तरह सड़क पर घसीटा गया।  उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस की एक संवेदनहीनता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो शनिवार का ही है। मंजर एसपी ऑफिस के बाहर का बताया गया है। 

महिला को सड़क पर घसीटते हुए ले गई UP पुलिस

वाडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस की वर्दी में महिला पुलिसकर्मी एक महिला को पहले टांग पकड़ कर उठा कर ले जा रही है उसके बाद उसको सड़क पर खींचती हुई महिला थाने ले जा रही हैं। पुलिसकर्मियों की इस संवेदनहीनता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लेकर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। 

संवेदनहीनता का वीडियो वायरल

जिस महिला को घसीटा गया वो महिला मंदबुद्धि बताई जा रही है। जो एसपी के दफ्तर अपने पति से चल रहे विवाद के बाद एसपी दफ्तर फ़रियाद लेकर आई थी। इसी दौरान ये महिला एसपी दफ्तर की दीवार पर चढ़कर जान देने की कोशिश करने लगी। इससे पूर्व में भी कुछ महीने पहले भी इस महिला ने इसी तरह की हरकत को अंजाम दिया था।

    follow google newsfollow whatsapp