Video: कानपुर का दर्दनाक वीडियो, पुलिस सामने खड़ी थी, दबंग नाबालिग को लात घूंसो से ठोकरें मारता रहा!

30 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 30 2023 4:30 PM)

follow google news

UP Shocking Video: यूपी के कानपुर पुलिस की मौजूदगी में एक दबंग ने नाबालिग को लात-घूसों से बुरी तरह पीटा।

कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट

UP Shocking Video: कानपुर में अब लगता है दबंग और गुंडो का पुलिस से याराना हो गया है या फिर पुलिस का खौफ ही खत्म हो गया है। तभी तो दबंग लोग अब आम जगह तो छोड़ दीजिए पुलिस के सामने ही नाबालिकों को पीटने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो कानपुर के जाजमऊ थाने के पास का वायरल हो रहा है।  वीडियो में देखा जा सकत है कि एक दबंग मोहम्मद फैसल अपनी बाइक से एक बिल्डिंग के पास पहुंचता है। 

बच्चा पिटता रहा पुलिस देखती रही

जहां पुलिस की जीप खड़ी है पुलिस वाले भी मौजूद हैं। इस दौरान फैसल उतरता है उसे सामने खड़े 15 वर्षीय बच्चे साबे हसन को लात घूंसो से मारने लगता है। इस दौरान आसपास खड़े लोग उसे बचाने की भी कोशिश नहीं करते हैं और बच्चा यह समझ ही नहीं पा रहा है कि आखिर यह 40 वर्षीय व्यक्ति उसे क्यो मार रहा है जबकि सामने पुलिस की जीप खड़ी होती है। बिल्डिंग के नीचे पुलिस वाले भी मौजूद हैं लेकिन कोई से बचने की कोशिश नहीं करता इसके बाद एक युवक आगे बढ़ता है फिर उस बच्चे को बचाता है।  

दबंग नाबालिग को लात घूंसो से ठोकरें मारता रहा

हैरानी ये है कि इस दौरान मारपीट करने वाले फैसल के बच्चे भी उसके साथ आए। इसके बावजूद उसे यह अहसास नही हुआ कि जिस को वह मार रहा है वह भी बच्चा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया तो पुलिस को भी अपनी जिम्मेदारी का एहसास हुआ। मौके पर बच्चों को पीटने से भले नहीं बचाया बाद में पीड़ित लड़के की तरफ से मारपीट करने वाले दबंग मोहम्मद फैसल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया गया। 

    follow google newsfollow whatsapp