यूपी में मंत्री जी को पकड़नी थी ट्रेन, लखनऊ रेलवे स्‍टेशन की सीढ़ियों पर चढ़ा दी कार, देखिए Video

24 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 24 2023 3:10 PM)

follow google news

UP Lucknow Shocking Video: उत्तर प्रदेश में मंत्री को ट्रेन पकड़नी थी इस दौरान उन्होंने लखनऊ स्टेशन पर बने रैंप पर कार चढ़ाते हुए एक्सीलेटर तक पहुँचकर ट्रेन पकड़ी।

UP Lucknow Shocking Video: यूपी की राजधानी लखनऊ के चारबाग स्टेशन पर अजीब नजारा देखने को निला। दरअसल यहां यूपीके एक मंत्री जी को ट्रेन पकड़नी थी। ट्रेन छूट ना जाए इसलिए ट्रेन पकड़ने के लिए मंत्री जी के ड्राइवर नेलखनऊ रेलवे स्‍टेशन की एस्केलेटर पर SUV चढ़ा दी। ये नजारा देखकर रेलवे स्टेश के यात्री भी हैरान रह गए। 

रैंप पर कार चढ़ाते हुए एक्सीलेटर तक पहुँचकर ट्रेन पकड़ी

उत्तर प्रदेश में मंत्री को ट्रेन पकड़नी थी इस दौरान उन्होंने लखनऊ स्टेशन पर बने रैंप पर कार चढ़ाते हुए एक्सीलेटर तक पहुँचकर ट्रेन पकड़ी। यह देखकर वहाँ के यात्रियों से हड़कंप मच गया जबकि एक्सीलेटर तक केवल पैदल ही यात्री जाते हैं हालाँकि कारण बताया गया है मंत्री जी को देरी हो रही थी और बारिश तेज़ हो रही थी इस वजह से कार रैंप पर चढ़ा दी गई है।

वाह मंत्री जी जलवा है

जानकारी के मुताबिक ये कार पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह की है। मंत्रीजी को बुधवार को हावड़ा-अमृतसर पंजाब मेल से बरेली जाना था। ये ट्रेन स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार से जाती है। मौसम खराब था बारिश हो रही थी। ऐसे में मंत्री धर्मपाल सिंह को मुख्य पोर्टिको आकर अधिक पैदल न चलना पड़े, उनकी कार को रेलवे न्यायालय के सामने दिव्यांग के बने रैंप पर चढ़ाते हुए सीधे प्लेटफार्म नंबर एक से सटे एस्केलेटर तक पहुंचा दी गई। 

नियमानुसार सिर्फ पैदल यात्री ही रैंप से जाते हैं

रेलवे स्टेशन में अचानक घुसी कार को देखकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। मंत्री की कार को उनके रवाना होने के बाद तक वहीं रोका गया। वैसे आपको बता दें कि नियमानुसार सिर्फ पैदल यात्री ही रैंप से होते हुए स्टेशन पर जा सकते हैं। हैरानी है कि जीआरपी ने ना सिर्फ नियमों को तोड़ा बल्कि ये माना कि ट्रेन छूटने का समय हो चुका था लिहाजा ये किया गया। 

    follow google newsfollow whatsapp