Video: दूल्हा दुल्हन का तमंचे पर डिस्को, पिस्टल वाले दूल्हे को देखकर बाराती भी रह गए हैरान, देखिए दूल्हा, दुल्हन और तमंचे वाला डांस

25 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 25 2024 3:35 PM)

follow google news

Shocking Video: दूल्हा स्टेज पर अपनी सालियों के साथ पिस्टल लेकर डांस कर रहा है। इस दौरान दूल्हा पिस्टल से फायरिंग करने की कोशिश भी करता है लेकिन वह कामयाब नही हो पाता।

मुजफ्फरनगर संदीप सैनी की रिपोर्ट

UP Video: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा स्टेज पर अपनी सालियों के साथ पिस्टल लेकर डांस कर रहा है। इस दौरान दूल्हा पिस्टल से फायरिंग करने की कोशिश भी करता है लेकिन वह कामयाब नही हो पाता। आपको बता दे कि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई।

सालियों के साथ पिस्टल लेकर डांस 

आनन-फानन में इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू करते हुए दूल्हे की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। दरअसल जानकारी के मुताबिक नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित एक बैंकट हॉल में 5 दिन पूर्व एक शादी समारोह का आयोजन था। बताया जा रहा है कि इस दौरान स्टेज पर दूल्हे ने शादी में अपनी सालियों के साथ हाथ में पिस्टल लेकर डांस किया था जिसे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

    follow google newsfollow whatsapp