Video: गाजियाबाद के होटल में खाने में थूक रहे थे, पैकिंग करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया केस

26 May 2023 (अपडेटेड: May 26 2023 5:27 PM)

follow google news

Spitting Food Shocking: हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने यह वीडियो वायरल किया था। बताया जा रहा है कि ये वीडियो लोनी थाना क्षेत्र में सलाम होटल का है।

Spitting Food Shocking Video: यूपी के गाजियाबाद में खाना पैकिंग करते समय थूकने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने यह वीडियो वायरल किया था। बताया जा रहा है कि ये वीडियो लोनी थाना क्षेत्र में सलाम होटल का है। वीडियो में नजर आ रहे आरोपी कर्मचारी को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया है।

गाजियाबाद के थाना क्षेत्र का यह वीडियो 29 सेकंड का है। यह वीडियो किसी ने रेस्टोरेंट की ही सीढ़ियों पर चढ़कर बनाया गया है। इसमें दिख रहा है कि नीचे जो खाना पैक हो रहा है उसमें दो युवक मौजूद हैं। एक युवक बैठा हुआ है जबकि दूसरा खड़ा है। खड़ा हुआ युवक हिंदू संगठनों के मुताबिक खाना पैक कर रहा कर्मचारी खाना पैक करने के दौरान उसमें थूक रहा है। 

हिंदू संगठन ने वीडियो वायरल किया उसके बाद शिकायत की। हिंदू संगठनों का आरोप है कि यह होटल एक धर्म विशेष का है और वह दूसरे धर्म के लोगों का खाना ऐसे ही पैक कर के देते हैं। पुलिस का कहना है कि वीडियो में नजर आ रहे आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

    follow google newsfollow whatsapp