Haryana Crime Video: यूपी के शामली में हरियाणा पुलिस को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बदमाश की तलाश में गई थी पुलिस टीम

28 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 28 2023 6:35 PM)

follow google news

UP Crime: एसटीएफ टीम ने कुख्यात बदमाश और हत्या के आरोपी जबरूद्दीन को भी दबोच लिया लेकिन इसी बीच गिरफ्तार आरोपी ने वहां पर शोर मचा दिया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सोनीपत एसटीएफ के जवानों से मारपीट शुरु कर दी।

UP Crime Video: 26 मार्च को हरियाणा सोनीपत एसटीएफ की एक टीम करनाल के एक हत्या के मुकदमे में मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश के शामली के गांव केरटू पहुँच गई। एसटीएफ टीम ने कुख्यात बदमाश और हत्या के आरोपी जबरूद्दीन को भी दबोच लिया लेकिन इसी बीच गिरफ्तार आरोपी ने वहां पर शोर मचा दिया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सोनीपत एसटीएफ के जवानों से मारपीट शुरु कर दी। 

इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों को भीड़ ने दौड़ा दौड़ कर पीटा। ग्रामीणों ने एसटीएफ टीम के सरकारी पिस्टल व कारतूस छीन लिए और फरार हो गए। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले में विभिन्न धाराओं के तहत 21 नामजद और 40 अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोमवार के दिन जबरुदीन को उत्तर प्रदेश पुलिस व एसटीएफ सोनीपत की टीम ने कल मुठभेड़ के बाद धर दबोचा।

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हो कि कैसे पुलिस के इस जवानों को ग्रामीण पीट रहे हैं और पुलिस के जवान आपने सरकारी हथियार छीनने का बचाव कर रहे है। यह तस्वीरें कहीं और की नहीं बल्कि सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद  करने के दावे कर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के उत्तर प्रदेश के शामली जिले की है और तस्वीरों में हरियाणा पुलिस के जवानों की पिटाई हो रही है। 

हरियाणा एसटीएफ को एक गुप्त सूचना मिली थी कि करनाल का एक कुख्यात बदमाश जिस पर हत्या और हत्या जैसे संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं वह शामली के केरटू गांव के छिपा बैठा है जिसके बाद सोनीपत एसटीएफ के कई जवान उसे वहां पर धर दबोच ने पहुंचे तो उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया लेकिन इसी भी कुख्यात बदमाश जबरुद्दीन ने वहां पर शोर मचा दिया और जैसे ही एसटीएफ उसे वहां से लेकर निकलने लगी तो स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। 

इस हमले में सोनीपत एसटीएफ के कई जवानों को इस हमले में चोट आई और कुख्यात बदमाश जबरुदीन को उसके साथ ही अपने साथ लेकर फरार हो गए और स्थानीय लोगों ने सोनीपत से उनकी एक सरकारी पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस भी छीन लिए। इस घटना की जानकारी मिलते ही शामली से भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले को शांत कराया गया। 

    follow google newsfollow whatsapp