Video: नोएडा में रईसजादों ने बीच सड़क पर जमकर मचाया हुड़दंग, आतिशबाजी से पूरा इलाका हुआ धुआं-धुआं, देखिअ वीडियो

04 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 4 2024 5:15 PM)

follow google news

Noida Video: युवक दर्जनों गाड़ियों के साथ सेक्टर 50 पहुँचे पहले तो रईसजादों ने बीच सड़क पर सभी गाड़िया लगाई और हूटर बजाना शुरू कर दिया। इसके साथ ही हुड़दंग करते हुए रईसजादों ने बीच सड़क पर आतिशबाजी शुरू कर दी।

नोएडा से भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट

UP Noida: यूपी के नोएडा में हुड़दंगियों की तस्वीरें अक्सर वायरल होती है। ताजा तस्वीरें नोएडा से ही आई हैं। यहां बीच सड़क पर एक बार फिर रईसजादों का हुड़दंग किया। गुंडई दिखाते हुए जमकर हूटर बजाए और बीच सड़क जमकर आतिशबाजी की। हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बीच सड़क पर रईसजादों का हुड़दंग

ये मामला थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 50 का है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को कुछ युवक दर्जनों गाड़ियों के साथ सेक्टर 50 पहुँचे पहले तो रईसजादों ने बीच सड़क पर सभी गाड़िया लगाई और हूटर बजाना शुरू कर दिया। इसके साथ ही हुड़दंग करते हुए रईसजादों ने बीच सड़क पर आतिशबाजी शुरू कर दी। 

हूटर के साथ आतिशबाजी

आतिशबाजी के कारण पूरे इलाके में धुआं-धुआं हो गया। वहीं इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने रईसजादों के इस करतूत को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो गाड़ियों को सीज कर दिया है।

    follow google newsfollow whatsapp