सीमा हैदर ने चंद्रयान की सफलता के लिए रखा उपवास, की पूजा अर्चना

23 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 23 2023 3:00 PM)

follow google news

Seema Haider Chandrayaan: सीमा का कहना है कि वो चंद्रयान 3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के बाद ही अपना व्रत खोलेगी। सीमा हैदर ने अपने घर से जारी कर वीडियो पूरी जानकारी दी है।

नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

Seema Haider Chandrayaan: पूरे देश के लिए बहुत ही गर्व का दिन है क्योंकि आज भारत का चंद्रयान-3 चंद्रमा की सतह पर सफल लैंडिंग करने के बहुत ही करीब है।  पूरे देश में पूजा और हवन किया जा रहे हैं ताकि चंद्रयान-3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग हो सके।  इसी बीच पाकिस्तान महिला सीमा हैदर ने भी सफलतापूर्वक लैंडिंग के लिए व्रत रखा है।  

लैंडिंग के बाद ही अपना व्रत खोलेगी

सीमा का कहना है कि वो चंद्रयान 3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के बाद ही अपना व्रत खोलेगी। सीमा हैदर ने अपने घर से जारी कर वीडियो पूरी जानकारी दी है। आपको बता दे कि आज पूरे देश की धड़कनें बड़ी हुई है क्योंकि चंद्रयान 3 शाम को 6:.04 बजे चंद्रमा की सतह पर सफलतापूर्वक लैंडिंग करने जा रहा है।  

सीमा की प्रभु राम राधा कृष्ण भगवान में आस्था 

पूरे देश में हवन और पूजा पाठ हो रहे हैं। ताकि सब कुछ सही रहे और आज भारत का डंका पूरी दुनिया में बजे। पूरी दुनिया की नजरें आज भारत पर टिकी हुई है। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने भी चंद्रयान तीन की सफलतापूर्वक लैंडिंग के लिए व्रत रखा है और साथ ही वीडियो जारी कर सीमा हैदर ने कहा कि उसको प्रभु श्री राम राधा कृष्ण भगवान में काफी आस्था है और उनसे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही है कि चंद्रयान तीन की सफलतापूर्वक ग्राइंडिंग हो। 

    follow google newsfollow whatsapp