‘गाड़ी साइड कर लो’, इंस्पेक्टर के इतना कहते ही टूट पड़े युवक, सड़क पर जमकर पीटा और फाड़ डाली वर्दी

15 May 2023 (अपडेटेड: May 15 2023 7:12 PM)

follow google news

Noida Police Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक पुलिस अधिकारी को दबंगों से गाड़ी साइड करने के लिए कहना भारी पड़ गया.

Noida Police Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक पुलिस अधिकारी को दबंगों से गाड़ी साइड करने के लिए कहना भारी पड़ गया. तीन युवकों ने दरोगा से जमकर मारपीट की और उनकी वर्दी भी फाड़ डाली. यह बहुत ही चिंताजनक और गंभीर घटना है कि एक पुलिसकर्मी को स्थानीय लोगों द्वारा बीच सड़क पीट दिया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से इस घटना की चर्चा बढ़ गई.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक पुलिसकर्मी को स्थानीय लोगों ने सड़क पर पीटा और उसकी वर्दी भी फट गई. यह घटना सेक्टर-49 चौराहे में हुई. जब पुलिसकर्मी सेक्टर-49 चौराहे पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि एक गाड़ी गलत ढंग से खड़ी हुई है और सड़क जाम हो गई है.पुलिसकर्मी ने गाड़ी के युवकों से गाड़ी को साइड करने की अपील की.

noida-police-get-beaten-up

इस पर युवकों ने पुलिसकर्मी से लड़ाई शुरू कर दी और उन्हें मारने लगे. वे उन्हें जमकर पीटते रहे, उनकी वर्दी फट गई और सरकारी पिस्तौल छीनने की कोशिश भी की. पुलिसकर्मी ने किसी तरह से मदद के लिए गुहार लगाई, जिसके बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की. इसके बाद थाना सेक्टर 39 पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

नोएडा के एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर-49 में एक उपनिरीक्षक के साथ गुमशुदगी के मामले में अभद्रता की गई है. थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में एक गलत ढंग से रोड पर खड़ी गाड़ी (छोटा हाथी) से जाम लग गया, जिसके कारण उपनिरीक्षक ने उसे हटाने की अपील की. इस पर गाड़ी में बैठे लड़के ने उपनिरीक्षक पर अभद्रता करते हुए मारपीट की. इस मामले में थाना सेक्टर-39 ने FIR दर्ज करके 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

ऐसे घटनाक्रमों को गंभीरता से लेना चाहिए और उनकी जांच की जानी चाहिए ताकि आपराधिक तत्वों को सजा मिल सके और इस तरह की हिंसा को रोका जा सके.

    follow google newsfollow whatsapp