डिलीवरी बॉय के OTP पूछने पर RWA अध्यक्ष ने कर दी पिटाई, बरसाए थप्पड़ पर थप्पड़

21 May 2023 (अपडेटेड: May 21 2023 7:18 PM)

follow google news

viral video: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 99 की ग्रेटर वैली सोसाईटी में RWA अध्यक्ष की गुंडई का वीडियो सामने आया है.

viral video: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 99 की ग्रेटर वैली सोसाईटी में RWA अध्यक्ष की गुंडई का वीडियो सामने आया है. वीडियों में एक डिलीवरी बॉय को बेरहमी से मारते हुए दिख रहा है. विवाद OTP मांगने को लेकर था. बताया जा रहा है कि डिलीवरी ब्वॉय ने दूसरी बार ओटीपी मांगा तो युवक गुस्से से लाल हो गया और युवक ने पार्सल लेकर आए डिलीवरी ब्वॉय को पीटना शुरू कर दिया.

घटना नोएडा के सेक्टर 99 में स्थित ग्रेटर वैली सोसाइटी की है। एक डिलीवरी ब्वॉय ने पार्सल देने के बाद, युवक से ओटीपी मांगा. आरोपी ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. यह मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

शनिवार की तपती दोपहर में डिलीवरी बॉय सामान की डिलीवरी करने आया था. OTP को लेकर दोनों में बहस छिड़ गई. बताया जा रहा है कि डिलीवरी बॉय ने जब दूसरी बार  OTP मांगा तो युवक गुस्सा हो गया. जिसके चलते उसने डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट कर दी और उसे वहा से भगा दिया.

हालांकि इस दौरान सोसाइटी के ही कुछ लोगों द्वारा इसका वीडियो भी बना लिया गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोगों ने युवक की इस क्रूरता पर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. इसके बाद पुलिस ने  मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और धारा 151 के तहत जेल भेज दिया.

इस मामले को लेकर नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 99 में  डिलीवरी ब्वॉय के साथ युवक द्वरा मारपीट करने का मामला संज्ञान में आया था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में आगे की जांच चल रही है.

    follow google newsfollow whatsapp